हादसा / बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मारी; मासूम सहित दो यात्रियों की मौत, पांच घायल



अस्पताल में इलाज कराते घायल। अस्पताल में इलाज कराते घायल।
X
अस्पताल में इलाज कराते घायल।अस्पताल में इलाज कराते घायल।

  • घायलों को इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

Jun 27, 2019, 07:14 PM IST

गुमला. बस चालक की नींद ने दाे यात्रियाें की जान ने ली, जबकि 8 यात्री घायल हुए हैं। गुमला-सिमडेगा मुख्य सड़क पर गुरुवार के तड़के करीब तीन बजे केउंदटोली के लामदोईन के पास तिरूपति बालाजी यात्री बस ने खड़े ट्रेलर काे टक्कर मार दी। इस दाैरान खाेदाया बीवी (65) अाैर जायदा खातून (4) की माैत हाे गई। दाेनाें बिहार के गया की रहनेवाली थीं। वहीं, माजिद अहमद, मजीद अहमद, गणेश ठाकुर, तारकेश्वर, बस कंडक्टर एजाज अहमद अादि घायल हाे गए। उन्हें गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायल राउरकेला (अाेडिशा) के निवासी हैं। बस राउरकेला से गया जा रही थी। घायलाें के अनुसार, ड्राइवर काे नींद अा रही थी। उसने झपकी ली अाैर हादसा हाे गया। 

 

राउरकेला से गया की ओर जा रही थी बस
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस से गुमला सदर अस्पताल भेजा। घायल यात्री गणेश ठाकुर ने बताया कि तिरुपति बालाजी नाम की यात्री बस राउरकेला से गया की ओर जा रही थी। बस सुबह तीन बजे जैसे लामदोईन के पास पहुंची। बीच सड़क पर खडे ट्रक में बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बस में आगे बैठी महिला यात्री खोदाया बीबी बुरी तरह से दब गयी। जिससे उसकी बस के अंदर ही मौत हो गयी। जबकि घायल जायदा खातून की इलाज के क्रम में गुमला सदर अस्पताल में मौत हो गयी। 

 

खोदाया बीबी सिमडेगा से वापस जा रही थी गया
मृतका खोदाया बीबी सिमडेगा में रहने वाले अपने नाती माजिद अहमद के साथ अपने घर गया जा रही थी। घटना के बाद सूचना मिलते ही पालकोट पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को इलाज के लिये एम्बुलेंन्स के माध्यम से गुमला सदर अस्पताल भेजा गया।उधर, घटना के बाद ट्रक चालक व उप चालक फरार हो गये। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने लापरवाही दिखाते हुए सड़क पर ही ट्रक को खड़ा कर दिया था जिसके चलते ये हादसा हुआ। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना