वारदात / युवक ने धारदार हथियार से की सौतेली मां की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार



घटना की जानकारी लेत पुलिस अधिकारी। घटना की जानकारी लेत पुलिस अधिकारी।
X
घटना की जानकारी लेत पुलिस अधिकारी।घटना की जानकारी लेत पुलिस अधिकारी।

  • शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 06:18 PM IST

गुमला. घाघरा थाना क्षेत्र के नौडीहा गांव में 30 वर्षीय हरिया लोहरा ने अपने ही सौतेली मां 55 वर्षीय सुखमणि देवी के गर्दन पर धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। वारदात शुक्रवार शाम चार बजे की है। हत्या की सूचना के बाद थाना प्रभारी उपेंद्र महतो घटनास्थल पर पहुंचे और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी हरिया लोहरा को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

मृतक की बेटी ने दी घटनाक्रम की जानकारी
घटना के संबंध में मृतक की बेटी गुड़िया कुमारी ने बताया कि दोपहर मे हम तीनों बहन लकड़ी लाने के लिए पतरा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान मां ने हरिया को भी साथ जाने के लिए कहा। लेकिन हरिया लकड़ी लाने के लिए नहीं गया। वह घर से निकलकर कहीं चला गया। दोपहर में जब गुड़िया अपनी बहन मुनिया व सोनी के साथ घर लौटी तो मां ने तीनों को खाना दिया। खाना खाने के बाद घर पर ही सब लोग बैठे थे। तब अचानक हरिया कहीं से घर आया और घर में रखे बलुवा (धारदार हथियार) को निकाला। फिर अपने सिर पर तिलक लगाया और तीनों बहनों को घर से भाग जाने के लिए कहा। भय के कारण जैसे ही तीनों बहनें घर से बाहर निकली। हरिया ने अपनी सौतेली मां पर बलुवा से वार कर दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। 

 

पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी
जिस वक्त घटना घटी उस वक्त गुड़िया के पिता आदलाई लोहरा घर पर मौजूद नहीं थे। हत्या के तुरंत बाद वह घर के बाहर घूमने लग गया। थोड़ी देर बाद गुड़िया घर पहुंची तो देखा कि उसकी मां का शव पड़ा हुआ है। फिर उसने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी। फिर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना