--Advertisement--

हादसा / सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत, दो अन्य घायल



घटनास्थल पर जुटी भीड़। घटनास्थल पर जुटी भीड़।
X
घटनास्थल पर जुटी भीड़।घटनास्थल पर जुटी भीड़।

  • घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 11:10 AM IST

गुमला. डुमरी प्रखंड में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीन लोग डुमरी की ओर से आ रहे थे। इसी दौरान हडसरी में सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को बाइक सवारों ने टक्कर मार दी। इस दौरान तीनों सड़क पर गिर गए। घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुवार शाम सात बजे की है।

घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा

  1. खेतली निवासी उपेंद्र मार, लेकेश्वर बिरातिया और मुकेश नागेसिया एक बाइक पर सवार होकर डुमरी की ओर से घर जा रहे थे। इसी दौरान हडसरी के पास उनकी बाइक की निराज टोप्पो नाम के एक व्यक्ति से टक्कर हो गई। इसके बाद तीनों बाइक सवार गिर गए। हादसे में लोकेश्वर बिरातिया और मुकेश नागेसिया की मौत हो गई जबकि उपेंद्र मार और निरोज टोप्पो गम्भीर रूप से घायल हो गए।

  2. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

    घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डुमरी में भर्ती कराया। यहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों घायलों को रिम्स रेफर कर दिया। उधर, पुलिश ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की सूचना मृतक और घायलों के परिजनों को दी। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..