पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रांची की युवती की हत्या, खूंटी ले जाकर शव जला दिया; पोस्टमॉर्टम में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विनीता तिर्की उर्फ अंजलि (फाइनल फोटो)
  • पहले पति को छोड़ने के बाद रांची के मुंसिफ खान के साथ रह रही थी युवती
  • युवती के शरीर का ऊपरी हिस्सा इस कदर जल गया था कि उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी

खूंटी. खूंटी थाना क्षेत्र अंतर्गत कालामाटी के तिरिल टोली के समीप खेत से पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक युवती का अधजला शव बरामद किया। घटना के कुछ घंटों के बाद जैसे ही युवती की तस्वीर वाट्सएप पर वायरल हुई, उसकी पहचान रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित महावीर नगर निवासी विनीता तिर्की उर्फ अंजलि (33) के रूप में हुई। वह मूल रूप से सिमडेगा के सलगापुर की रहने वाली थी, लेकिन कई सालाें से वह रांची अरगोड़ा के महावीर नगर निवासी मुंसिफ खान के साथ रह रही थी।

बुधवार से विनीता गायब थी। गुरुवार को शव मिलने के बाद जब उसके अधजले शरीर की तस्वीर वायरल हुई तो उसे देख मुंसिफ खान खूंटी पहुंचा और उसकी पहचान की। फिलहाल खूंटी पुलिस मुंसिफ खान काे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। देर रात विशेष अनुमति पर विनीता तिर्की का मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। इसमें दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी पुलिस इसकी एफएसएल जांच कराएगी। इसका बिसरा सुरक्षित रखा गया है।
 

सुबह नौ बजे ग्रामीणों ने देखा अधजला शव
घटना के संबंंध में फुदी पंचायत के मुखिया हेरमन टोप्पो ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे कुछ ग्रामीण खेतों की ओर जा रहे थे, इसी दौरान उन्होंने सड़क के किनारे युवती का अधजला शव पड़ा देखा। युवती का कमर से ऊपर का हिस्सा चेहरे तक बुरी तरह से जला हुआ था। इसके बाद ग्रामीणों ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी।

कहीं और हत्या कर लाश यहां फेंकी : एसपी
खूंटी के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि संभवत: उसकी हत्या कहीं और कर तिरिल टोली के जंगल में शव को लाकर फेंक दिया गया। आरोपियों ने पहचान मिटाने के लिए उसे प्लास्टिक में लपेटकर जला दिया। उन्होंने दावा किया कि शुक्रवार को मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें