बयान / झारखंड के नवनिर्माण का झंडा गाड़ दिया है: बाबूलाल मरांडी



झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने भूमि पूजन एवं झंडा गड़ी की। झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने भूमि पूजन एवं झंडा गड़ी की।
X
झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने भूमि पूजन एवं झंडा गड़ी की।झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने भूमि पूजन एवं झंडा गड़ी की।

  • 25 को जनादेश समागम को लेकर झाविमो ने प्रभात तारा मैदान में किया भूमि पूजन एवं झंडा गड़ी

Dainik Bhaskar

Sep 18, 2019, 06:30 PM IST

रांची. आगामी 25 सितम्बर को एचईसी जगन्नाथ मैदान (प्रभात तारा मैदान) में झाविमो द्वारा प्रस्तावित जनादेश समागम को लेकर झाविमो ने मैदान में भूमि पूजन एवं झंडा गाड़ कर तैयारी की शुरुआत की। पार्टी सुप्रीमो एवं राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कार्यक्रम स्थल पर विधिवत पूजा-अर्चना के बाद पार्टी का झंडा गाड़ा। इससे पूर्व समागम की सफलता के लिए हिन्दू धर्म के आचार्य एवं सरना धर्म के जगरनाथ मौजा के पाहन के द्वारा मैदान की विधिवत पूजा-अर्चना की गयी। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रभात तारा मैदान का यह पूजन एवं झंडा गड़ी सिर्फ 25 सितम्बर के समागम के लिए ही नहीं, बल्कि यह झारखंड नव निर्माण का शिलान्यास है। यह झंडा इस वर्ष राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मिल का पत्थर साबित होगा।

 

उन्होंने कहा कि आगामी 25 सितम्बर को राज्य के कोने-कोने एवं हर पोलिंग बूथों से पार्टी के कार्यकर्ता व आम जनता समागम में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि पहले भी हमारी पार्टी ने 2005 में परिवर्तन रैली एवं 2009 की कुटे अधिवेशन कर इतिहास रची थी और इस बार का जनादेश समागम भी ऐतिहासिक होगा। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तन, मन एवं धन से लगने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी 25 सितम्बर को जनादेश समागम के मंच से विधानसभा चुनाव की आगाज करेगी। उन्होंने कहा कि इस बार पैसे एवं पसीना के बीच लड़ाई होनी है। पैसा एवं सरकारी मशीनरी की की मदद से लड़ने वाली पार्टी भाजपा पर झाविमो कार्यकर्ताओं का पसीना भारी पड़ेगा। उन्‍होंने सभी कार्यकर्ताओं को जनादेश समागम के लिए पूरी ताकत झोंकने का निर्देश दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना