वारदात / 12 साल के बच्चे की नृशंस हत्या, रेलवे ट्रैक से क्षत-विक्षत शव बरामद

Dainik Bhaskar

May 15, 2019, 05:52 PM IST



शोकाकुल मृतक छात्र की मां एवं परिजन। शोकाकुल मृतक छात्र की मां एवं परिजन।
X
शोकाकुल मृतक छात्र की मां एवं परिजन।शोकाकुल मृतक छात्र की मां एवं परिजन।

हजारीबाग. पदमा थाना क्षेत्र के सिमरकुरहा रोड स्थित रेलवे ओवर ब्रीज के नीचे मंगलवार रात रेलवे ट्रैक पर 12 वर्षीय बच्चे की लाश बरामद की गई। शव क्षत-विक्षत अवस्था में थी। घटना की जानकारी ट्रैक से गुजरने वाली एक ट्रेन के चालक ने पदमा रेलवे स्टेशन के रेलवे कर्मी को दी। इसके बाद पदमा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

पिता पटना में जॉब करते हैं
मृतक की पहचान प्रिंस कुमार उर्फ लक्की के रूप में की गई। वो सातवीं का छात्र था और लगभग 10 वर्षों से अपनी मां व छोटे भाई के साथ अपनी नानी के घर पदमा के मिस्त्री मुहल्ला में रह रहा था। उसके पिता कमलेश सिंह शिसवाचक थाना पुणपुण जिला पटना बिहार के निवासी हैं और पटना में जॉब करते हैं।

 

दोनों पैर धड़ से थे अलग
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शव की स्थिति एवं घटनास्थल को देख ऐसा लगता है कि हत्यारा पहले प्रिंस को सिमरकुरहा स्थित ओवर ब्रीज पर ले गया। जहां उसका गला रेतकर हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। उसके दोनों पैर धड़ से अलग थे। ओवर ब्रीज से एक स्प्राइट की बोतल, दो फ्रूटी का पाउच तथा एक सिगरेट का डिब्बा बरामद किया गया है। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि स्प्राईट की बोतल से शराब की गंध आ रही थी। मासूम प्रिंस मंगलवार को लगभग तीन बजे तक घर में था। उसकी नानी ने बताया कि उसे खाना खाने को कहा पर वह खाया नहीं और बाहर निकल गया। जब शाम 5 बजे तक वो घर नहीं आया तो परिजन व उसकी मां उसकी खोजबीन करने लगे। पर उसका पता नहीं चला। देर रात उसकी हत्या हो जाने की जानकारी मिली।

COMMENT