हादसा / बिजली के खंभे से टकराने के बाद सड़क किनारे पलटे कंटेनर में लगी आग, पाया काबू

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 12:05 PM IST



कंटेनर में लगी आग। कंटेनर में लगी आग।
कंटेनर में लगी आग पर काबू पाते दमकलकर्मी। कंटेनर में लगी आग पर काबू पाते दमकलकर्मी।
X
कंटेनर में लगी आग।कंटेनर में लगी आग।
कंटेनर में लगी आग पर काबू पाते दमकलकर्मी।कंटेनर में लगी आग पर काबू पाते दमकलकर्मी।

  • घटना के बाद कंटेनर के ड्राइवर और कंडक्टर को पता नहीं, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

हजारीबाग. चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ घाटी में शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार कंटेनर सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा कर पलट गया। कंटेनर के पलटने के थोड़ी देर बाद उसमें आग लग गई। घाटी से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस घटना में घायल हुए लोगों की जानकारी नहीं मिली है।

 

11 हजार वोल्ट के बिजली के खंभे से हुई टक्कर
मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कोलकाता से दिल्ली की ओर जा रहे कंटेनर ने सुबह करीब आठ बजे सड़क किनारे लगे 11 हजार वोल्ट के बिजली के खंभे में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कंटेनर सड़क किनारे ही पलट गया। इसके बाद कंटेनर में आग लग गई। घटना की सूचना के बाद दमकलकर्मियों को मौके पर बुलाया गया जिन्होंने कंटेनर में लगी आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि कंटेनर के ड्राइवर और कंडक्टर का कोई पता नहीं चल पा रहा है। आग के ठंडे होने का इंतजार किया जा रहा।

 

ड्राइवर कंडक्टर के जिंदा जलने की आशंका
कंटेनर के पलटने के बाद ड्राइवर और कंडक्टर का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक आग के ठंडे होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हो सकता है कि कंटेनर के पलटने के दौरान ड्राइवर और कंडक्टर कूदकर भाग गए होंगे या फिर ये भी हो सकता है कि आग के बाद उनकी जिंदा जलकर मौत हो गई होगी। 

COMMENT