पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महिलाओं एवं युवाओं को बेहतर भविष्य देने का काम करेंगे: बाबूलाल मरांडी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी जनादेश यात्रा के प्रथम चरण में तोरपा एवं मनोहरपुर पहुंचे।
  • जनादेश यात्रा: झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने तोरपा एवं मनोहरपुर विस क्षेत्र में की सभा
  • 13 अक्टूबर को पूर्वी जमशेदपुर, चाईबासा एवं खरसावां जाएंगे बाबूलाल मरांडी

रांची. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने शनिवार को जनादेश यात्रा का शुभारंभ किया। 12 से 23 अक्तूबर तक चलने इस यात्रा के प्रथम चरण में बाबूलाल मरांडी पहले दिन तोरपा एवं मनोहरपुर पहुंचे। तोरपा में बारिश के बीच बाबूलाल मरांडी लोगों से मिले और सभा की। इसके बाद उन्होंने मनोहरपुर के आनंदपुर बाल डुमरी चौक में सभा की। इस दौरान उन्होंने जनता के सवालों का जवाब दिया और अपनी बातों को रखा।
 
उन्होंने कहा कि जब भारी बारिश में भी जनता उन्हें सुनने के लिए आई तो यह यकीन हो गया है कि झाविमो को कोई नहीं हरा सकता। राज्य की जनता वर्तमान रघुवर सरकार से उब चुकी है। जनता एक विकल्प खोज रही है। उन्होंने जनता के साथ एवं सहयोग का आग्रह करते हुए भरोसा दिलाया कि युवाओं, महिलाओं के बेहतर भविष्य देने का काम करेंगे। उन्होंने आधुनिक झारखंड के निर्माण में शामिल होने की भी अपील की। उन्होंने युवाओं और महिलाओं के लिए रोजगार सुनिश्चित करने का वादा किया। छात्र-छात्राओं के भविष्य के प्रति चिंता व्यक्त की। उन्होंने यात्रा में जनता से मिलकर वर्तमान सरकार की झारखंड विरोधी योजनाओं को जनता को बताया और रघुवर सरकार को झारखंड से उखाड़ फेंकने का का आह्वान किया।
 

कल चाईबासा, खरसावां एवं जमशेदपुर में रहेंगे बाबूलाल
13 अक्तूबर को बाबूलाल मरांडी कोल्हान के तीन विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे और सभा करेंगे। 13 अक्तूबर को चाईबासा, खरसावां एवं पूर्वी जमशेदपुर के बागुन फुटबॉल मैदान में चुनावी सभा होगी।
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें