• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Hemant Soren: Jharkhand CM Hemant Soren Honors Champion of Change Award 2019 Over Dumka Barhait Vidhan Sabha Janapratinidhi

झारखंड / हेमंत सोरेन काे चैम्पियन ऑफ चेंज अवार्ड 2019, दुमका व बरहेट विस क्षेत्र में बेहतर जनप्रतिनिधि के लिए मिलेगा सम्मान

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल) मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल)
X
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल)मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल)

  • पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी 20 जनवरी को चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड से सीएम को करेंगे सम्मानित
  • बरहेट और दुमका की जनता को नमन, सहयोग के लिए आभार: हेमंत सोरेन

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 07:06 PM IST

रांची/नई दिल्ली.  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को झारखंड के बरहेट और दुमका विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप बेहतर और अनुकरणीय कार्य करने के लिए चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड- 2019 से सम्मानित किया जाएगा। भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी 20 जनवरी को मुख्यमंत्री सोरेन को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित समारोह में चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड- 2019 से सम्मानित करेंगे। यह अवार्ड इंटरेक्टिव फोरम ऑन इंडियन इकॉनोमी (आइएफआइइ) संस्था की ओर से दी जाती है।

बताते चलें कि हेमंत सोरेन बरहेट और दुमका दोनों ही सीट से विधानसभा चुनाव जीता है। हालांकि उन्होंने दुमका सीट को छोड़ दिया है। पुरस्कार मिलने की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि यह अवार्ड राज्य की जनता को समर्पित है। वे बरहेट और दुमका की जनता का नमन करते हैं। वहां की जनता ने सेवा का अवसर दिया। सभी के सहयोग के लिए वे आभारी हैं।

पूर्व चीफ जस्टिस की ज्यूरी ने लिया निर्णय
भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश सह पूर्व अध्यक्ष एनएचआरसी जस्टिस के. जी बालकृष्णन और सुप्रीम कोर्ट की पूर्व न्यायाधीश जस्टिस ज्ञान सुधा मिश्रा की ज्यूरी के द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का नाम चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड-2019 के लिए चयनित किया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना