विस चुनाव / चुनावी सभा में बोले हेमंत सोरेन, भाजपा और आजसू एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल) झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल)
X
झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल)झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल)

  • झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भाजपा और आजसू पार्टी पर जमकर बरसे

दैनिक भास्कर

Dec 04, 2019, 04:43 PM IST

जमशेदपुर.  खरसावां में झामुमो प्रत्याशी दशरथ गगराई के पक्ष में चुनावी सभा पर झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भाजपा और आजसू पार्टी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन वाली यह सरकार झारखंड को लूटने वाली सरकार है। जनता की आखों में धूल झोंक सत्ता हासिल की है। झारखंड की सत्ता में रहने वाले भाजपा और आजसू एक ही थाली के चट्टे-बट्टे है, जो जनता के आंखों में धूल झोंक अलग-अलग चुनाव लड़ रहे है। ऐसी पार्टी से सावधान रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि झामुमों पर लूट का आरोप लगाने वाले भाजपा को समझना चाहिए कि हम झारखंड के मालिक है। हम अपने घर को कैसे लूट सकते हैं। झारखंड को लूटने के लिए गुजरात, दिल्ली सहित कई राज्यों से लोग आ रहे हैं। हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड में डूबती नैया को बचाने के लिए स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आना पड़ रहा है। इस बेईमान सरकार को उखाड़ फेंक कर अबुआ राज अबुआ झारखंड बनाएंगे और झारखंड को भाजपा के चंगुल से छुड़ाकर अपनी सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि झामुमो महागठबंधन की सरकार बनने पर पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण देने का काम करेंगे। पारा शिक्षकों को नियमित करने का काम किया जाएगा। भाजपा विकास के नाम पर जमीनों पर अतिक्रमण कर रही है, देश की अवस्था सबसे निचले स्तर पर पहुंच चुका हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। इसकी चिंता सरकार को नही है। उन्होंने झारखंड की मान-सम्मान और रक्षा के लिए झामुमों को वोट करने की अपील की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना