रांची / कमांड कंट्रोल कम्यूनिकेशन सेंटर के लिए लग रहे सीसीटीवी कैमरे, जांच करने पहुंचे स्मार्ट सिटी सीईओ

राहों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के लिए स्मार्ट सिटी के सीईओ शशि रंजन सहित अन्य अधिकारी चौक-चौराहे पर पहुंचे। राहों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के लिए स्मार्ट सिटी के सीईओ शशि रंजन सहित अन्य अधिकारी चौक-चौराहे पर पहुंचे।
X
राहों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के लिए स्मार्ट सिटी के सीईओ शशि रंजन सहित अन्य अधिकारी चौक-चौराहे पर पहुंचे।राहों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के लिए स्मार्ट सिटी के सीईओ शशि रंजन सहित अन्य अधिकारी चौक-चौराहे पर पहुंचे।

  • सीसीटीवी कैमरों को कमांड कंट्रोल एंड कम्यूनिकेशन सेंटर से अटैच किया गया है
  • ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन करने वालों के घर ऑनलाइन चालान भेजा जाएगा

दैनिक भास्कर

Feb 07, 2020, 06:28 PM IST

रांची.  राजधानी रांची के प्रत्येक चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जा रहा है। इसे कमांड कंट्रोल एंड कम्यूनिकेशन सेंटर से अटैच किया गया है। ताकि चौक-चौराहों पर ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन करने वालों के घर सीधा ऑनलाइन चालान भेजा जा सके। साथ ही अपराध पर लगाम लगाया जा सके। चौराहों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के लिए स्मार्ट सिटी के सीईओ शशि रंजन सहित अन्य अधिकारी शुक्रवार को सड़कों पर उतरे।

इस दौरान सीईओ ने चौराहों पर जंक्शन इंप्रूवमेंट का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जितने भी चौराहे सीसीटीवी के जद में हैं, वहां जेबरा क्रॉसिंग, स्टॉप लाइन का निर्माण कराया जाएगा। ताकि वाहन सवार किसी भी हाल में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन ना कर सके। इसके अलावा उन्होंने स्मार्ट रोड कॉरीडोर मे लगाए गए ट्रैफिक पोस्ट का भी जायजा लिया। कई स्थानों पर आवश्यक सुधार का भी निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभी ट्रैफिक पोस्ट कमांड कंट्रोल एंड कम्यूनिकेशन सेंटर से जुड़ जाएंगे। तभी इसका उद्घाटन कराया जाएगा। मौके पर स्मार्ट सिटी के जीएम राकेश नंदक्योलियौर सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना