पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रिम्स में लालू प्रसाद से मिले हेमंत सोरेन, कहा- सरकार गठन और संचालन में मार्गदर्शन जरुरी

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लालू से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हेमंत सोरेन।
  • मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने रिम्स में ट्रामा सेंटर का लिया जायजा, मरीजों का हाला जान

रांची. विधानसभा चुनाव जीतने के बाद महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हेमंत सोरेन ने गुरुवार को रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि जल्द नई सरकार का गठन हो जाएगा। राजद सुप्रीमो से मुलाकात कर वे आशीर्वाद लेने आए थे। लालू से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार के गठन और संचालन में उनका मार्गदर्शन जरूरी है। 


लालू से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने रिम्स परिसर में बने ट्रामा सेंटर का जायजा लिया। वहां भर्ती मरीजों का हालचाल जाना। इस दौरान रिम्स के कर्मचारियों ने फूलों का गुलदस्ता देकर हेमंत सोरेन का स्वागत किया। वहीं रघुवर दास पर दर्ज मामले को वापस लेने के सवाल पर हेमंत सोरेन ने कहा कि वे किसी भी विद्वेष या दुर्भावना से काम नहीं करेंगे। राज्य को दिशा देने में सत्ता पक्ष और विपक्ष की सामूहिक भूमिका होती है। पॉजिटिव सोच के साथ ही राज्य का विकास किया जा सकता है। इसलिए उन्होंने रघुवर दास के खिलाफ की गई एफआईआर वापस लेने का निर्णय लिया है। 

सरयू राय को विधानसभा अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल को टाल गए हेमंत
मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने सरयू राय को विधानसभा अध्यक्ष बनाए जाने तथा कैबिनेट के स्वरूप पर पूछे गए सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि सरकार गठन के बाद बाकी की चीजें स्पष्ट हो जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें