• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Hemant Soren: Chief Minister Hemant Soren On LPG Gas Cylinder Black Marketing Over (Novel Coronavirus) COVID 19 Lockdown In Ranchi Jamshedpur Dhanbad

झारखंड में लॉकडाउन / लोगों ने सीएम को ट्वीट करके बताया- आटा-दाल, सब्जी की कीमतें दो गुनी हुईं; सोरेन ने अफसरों से कहा- कालाबाजारी करने वालों पर एक्शन लें

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल) मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल)
X
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल)मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन। (फाइल)

  • लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़े कदम उठाने के निर्देश, घरेलु गैस ग्राहक के घर तक पहुंचाई जाए
  • लोगों ने बेवजह बाहर न निकलने की अपील की, कहा- इससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ता है

दैनिक भास्कर

Mar 24, 2020, 05:21 PM IST

रांची. कोरोनावायरस के खतरे के बीच झारखंड में लॉक डाउन कर दिया गया है। इससे लोगों को कई परेशानियां हो रही हैं। झारखंड वासी अपनी परेशानियां सीएम को ट्वीट करके बता रहे हैं। सीएम हेमंत सोरेन अफसरों को समस्या के समाधान का निर्देश दे रहे हैं। सीएम को ट्वीट कर लोगों ने यह जानकारी दी थी कि वहां आटा, चावल, सब्जी, दूध जैसी जरूरत वस्तुओं की कीमत दोगुणा कर दी गई है। इस पर उन्होंने डीसी को कालाबाजारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रसोई गैस की आपूर्ति उपभोक्ताओं के घर तक नहीं किए जाने की सूचना को गंभीरता से लिया है। उन्होंने रांची के डीसी को यह निर्देश दिया है कि रसोई गैस की आपूर्ति उपभोक्ताओं के घरों तक हो, यह सुनिश्चित कराएं। ऐसा नहीं होने पर कड़ी कार्रवाई करें। मुख्यमंत्री को सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी गई थी कि लालपुर स्थित एक गैस एजेंसी द्वारा घर तक घरेलू गैस की आपूर्ति नहीं की जा रही है।

सीएम ने सरायकेला-खरसांवा के डीसी को आदित्यपुर में लोगों द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन किए जाने की जानकारी मिलने पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है। सीएम को एक वीडियो के माध्यम से बताया गया कि आदित्यपुर में लोग लॉकडाउन के बावजूद बाजारों में घूम रहे हैं। इससे संक्रमण फैलने की आशंका है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना