सियासत / संथाल में घूम रहे 'गुजराती नटवर लाल' : हेमंत



Hemant Soren says PM Modi Gujarati Natarwarlal
X
Hemant Soren says PM Modi Gujarati Natarwarlal

  • हेमंत ने कहा, बंगाल सरकार ने गुजरातियों को दिया जवाब
  • उन्होंने कहा, सीएम संथाल परगना में वाेट लूटने की फिराक में 

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 05:04 AM IST

सारठ/साहिबगंज. देश के सबसे बड़े नटवर लाल, गुजराती बाबा यहां संथाल परगना में मंडरा रहे हैं, जिससे हम लोगों के हेलीकाॅप्टर को उड़ने की इजाजत नहीं मिल रही है। हमलोग दो-तीन घंटे एयरपोर्ट में बैठे रहे और काफी आपाधापी के बाद यहां तक पहुंचे हैं। यह बातें हेमंत सोरेन ने सारठ के लोधरामोड़ में आयोजित चुनावी सभा में तय समय से ढाई घंटे देर से पहुंचने पर लाेगाें से कहीं।

 

हेमंत ने कड़े तेवर में कहा कि भले ये गुजराती नटवर लाल अपनी पूरी फौज को संथाल में लगा लें, पर इस बार इन्हें सबक सिखाएंगे। भाजपा को उखाड़ फेंकेंगे। वहीं सािहबगंज में कहा कि एक गुजराती बाबा व एक छत्तीसगढ़िया सीएम राज्य के संसाधनों को लूट व्यापारियों को दे रहा है।

 

हेमंत ने सारठ में कहा कि पश्चिम बंगाल में भी गुजरात के लोगों को लाकर भर दिया था, लेकिन बंगाल सरकार ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया तो जान बचाकर भागे। कहा कि जमशेदपुर चुनाव में भी दबंगई दिखाने का प्रयास किया था। हेमंत बोले कि दुमका से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि गुजराती बाबा चुनाव लड़ रहे हैं। 

 

मुख्यमंत्री रघुवर दास पर हमला करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि सबसे आखिरी चरण में संथाल परगना में चुनाव कराने के बहाने वह वोट लूटने की फिराक में हैं, लेकिन हमें खबरदार रहना है। ये नोट छापने वाले, फांसीवादी, पूंजीपति लोग राज्य के खजाने को लूटने के लिए परेशान हैं। हमें इनसे राज्य व देश को बचाना है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना