पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सांप के डंसने से युवक की मौत, ओझा के चक्कर में गुजार दिए चार घंटे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो।
  • मरीज को हॉस्पिटल ना ले जा कर परिजनों ने तंत्र-मंत्र और ओझा के चक्कर में चार घंटे गुजार दिए

हजारीबाग.  बड़कागांव ब्लॉक के सांढ़ पंचायत अंतर्गत शिवाडीह निवासी 25 वर्षीय एक युवक की सांप के डंसने से शनिवार को मौत हो गई। परिजन उसे हॉस्पिटल ना ले जा कर तंत्र-मंत्र और ओझा के चक्कर में चार घंटे गुजार दिए। जब स्थिति में कोई सुधार नहीं हुई तो युवक को अस्पताल लेकर गए। जहां उसकी मौत हो गई।

 

मृतक की पहचान अजीत महतो (25) के रूप में की गई। अजीत की शादी 2 वर्ष पूर्व हुई थी। 6 माह का उसका एक बच्चा भी है। परिजनों ने बताया कि अजीत लुकैया गांव में शुक्रवार रात 10 बजे सोने के दौरान एक जहरीले सांप ने डंस लिया। करीब 2 बजे रात तक उसे ओझा के पास रखा गया। जब अजीत की स्थिति में कोई सुधार नहीं दिखा तो परिजन उसे शनिवार सुबह हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। बड़कागांव चिकित्सा अधिकारी डॉ.श्याम किशोरकांत ने कहा कि सांप के डंसने पर मरीज को तुरंत हॉस्पिटल ले जाना चाहिए। ओझा के चक्कर में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें