घर के सामने गांजा पीने से मना किया तो कर दी हत्या

Ranchi News - अरगाेड़ा के सरना काेचा में शुक्रवार की रात एक युवक ने तीन नशेड़ियाें काे अपने घर के सामने गांजा पीने से मना किया...

Jun 22, 2019, 07:30 AM IST
Ranchi News - in front of the house the banana was not forbidden then the murdered
अरगाेड़ा के सरना काेचा में शुक्रवार की रात एक युवक ने तीन नशेड़ियाें काे अपने घर के सामने गांजा पीने से मना किया ताे चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। मृतक का नाम मंगरू पाहन है। वह मजदूरी करता था। मृतक की प|ी मानू मुंडा ने बताया कि मना करने पर तीन लोग पीटने लगे। इसी बीच तीनाें में एक बदमाश ने पेट में चाकू मार दिया। पड़ाेस के लाेग बाहर निकले और दाे अाराेपी चरकू और जेरी काे पकड़ा। बाबू उर्फ चेस नामक एक अाराेपी फरार हाे गया। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चाकू बरामद कर लिया है।

कार की टक्कर से धुर्वा में माॅर्निंग वाॅकर की माैत

रांची | अरगाेड़ा धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित प्राेजेक्ट बिल्डिंग के समीप शुक्रवार की सुबह माॅर्निंग वाॅक पर निकले एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में माैत हाे गई। मृतक का नाम सुनील सिंह है अाैर वह मजदूर का काम करता था। धुर्वा थाना प्रभारी ने बताया कि माॅर्निंग वाॅक पर निकले सुनील काे एक अनियंत्रित कार ने अपनी चपेट में ले लिया। चालक माैके पर गाड़ी छाेड़कर फरार हाे गया। पुलिस पहुंची और सुनील काे रिम्स भिजवाया। इलाज के दाैरान उसने दम ताेड़ दिया। पुलिस ने कार काे जब्त कर लिया है।

X
Ranchi News - in front of the house the banana was not forbidden then the murdered
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना