अंतर्कलह / प्रदीप यादव बोले- अकेला पड़ जाऊंगा तो भी भाजपा में झाविमो के विलय का विरोध करूंगा

झाविमो विधायक दल के नेता प्रदीप यादव। झाविमो विधायक दल के नेता प्रदीप यादव।
X
झाविमो विधायक दल के नेता प्रदीप यादव।झाविमो विधायक दल के नेता प्रदीप यादव।

  • झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के खिलाफ विधायक दल के नेता प्रदीप का मोर्चा
  • प्रदीप यादव ने यहां तक कहा- पार्टी का चुनाव चिह्न कंघी अपनी जेब में रखेंगे

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 03:41 AM IST

रांची. झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के भाजपा में जाने और पार्टी का विलय होने की खबरों के बीच पार्टी विधायक दल के नेता प्रदीप यादव ने मोर्चा खोल दिया है। कहा कि वे झाविमो के भाजपा में विलय करने का विरोध करेंगे। ऐसे किसी प्रयास में वे अकेले भी पड़ जाएं तो भी अडिग रहेंगे। पार्टी का चुनाव चिह्न कंघी अपनी जेब में रखेंगे। प्रदीप मंगलवार को भास्कर से बात कर रहे थे। कहा कि पार्टी उल्टी दिशा में जा रही है। पार्टी के मुद्दे ठंडे बस्ते में चले जाएंगे।

कार्यसमिति भंग करने का विरोध किया था, पर बाबूलाल नहीं माने
प्रदीप ने कहा कि 6 जनवरी की बैठक में पार्टी कार्यसमिति भंग करने का निर्णय गलत था। उन्होंने उस समय प्रस्ताव का विरोध किया था, लेकिन बाबूलाल नहीं माने। नई कार्यसमिति के सवाल पर प्रदीप ने कहा कि यह तो पार्टी अध्यक्ष पर निर्भर है। वे कब गठित करेंगे और किन्हें शामिल करेंगे।
 

इधर, शिबू सोरेन बोले- बाबूलाल भाजपा के थे, इसलिए वहीं जाएंगे

बाबूलाल मरांडी के भाजपा में जाने के बारे में पूछे जाने पर झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन ने कहा कि बाबूलाल भाजपा के थे, भाजपा में ही जाएंगे। इससे झारखंड की राजनीति में फर्क पड़ने वाला नहीं है। शिबू मंगलवार को रांची से दुमका जाने के दौरान बरवाअड्‌डा में बात कर रहे थे।

कल आएंगे बाबूलाल

निजी यात्रा पर विदेश दौरे पर गए झाविमाे प्रमुख बाबूलाल मरांडी गुरुवार को रांची पहुंचेंगे। वे मॉरीशस में थे। सोमवार को वे वहां से बैंकॉक पहुंच गए थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना