कार का शीशा ताेड़कर 25 हजार नगद अाैर लैपटाप समेत अन्य कागजात की चाेरी, जांच में जुटी पुलिस

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:41 AM IST

Ranchi News - अरगाेड़ा थाना क्षेत्र के गाेपाल मार्केटिंग के बाहर खड़ी कार जेएच0वनसीअार 2661 का शीशा ताेड़कर शुक्रवार की शाम...

Ranchi News - inside the mirror of the car 25000 cash and other papers including laptops
अरगाेड़ा थाना क्षेत्र के गाेपाल मार्केटिंग के बाहर खड़ी कार जेएच0वनसीअार 2661 का शीशा ताेड़कर शुक्रवार की शाम अपराधियाें ने 25 हजार नगद, लैपटाॅप अाैर कागजात की चाेरी कर ली। मामले में कार मालिक धर्मेंद्र कुमार अज्ञात अपराधियाें के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है। धर्मेंद्र पेशे से आर्किटेक्ट हैं अाैर वे द ग्रुप कंपनी में कार्यरत हैं। धर्मेंद्र का उसी कांप्लेक्स में दूसरे तल्ले पर अाॅफिस है। शाम में वे सड़क किनारे गाड़ी लगाकर ऑफिस गए थे। थाेड़ी देर बाद ही शीशा टूटा देखकर लाेगाें ने घटना की जानकारी काॅप्लेक्स के लाेगाें काे दी। सूचना मिलते ही धर्मेंद्र माैके पर पहुंचे अाैर घटना की जानकारी तुरंत पुलिस काे दी। इसके बाद पुलिस माैके पर पहुंची अाैर मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर ही है अाैर अपराधियाें के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

अास-पास में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही पुलिस : घटना के बाद पुलिस ने आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। फुटेज में दो अपराधी बैग लेकर कडरू की अाेर भागते हुए दिख रहे हैं। हालांकि अपराधियाें का चेहरा स्पष्ट नहीं हाे पा रहा है। पुलिस दाेनाें अपराधियाें के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस काे अपराधियाें के बारे में काेर्इ अहम जानकारी नहीं मिल पार्इ थी।

पहले भी हाे चुकी है इस तरह की घटना

राजधानी के विभिन्न थाना क्षेत्राें में पहले भी इस तरह की घटना हाे चुकी है। अपराधी मेन काेतवाली थाना क्षेत्र सि्थत मेन राेड, डेली मार्केट थाना क्षेत्र सि्थत अाॅटाे स्टैंड अाैर चुटिया थाना क्षेत्र सि्थत स्टेशन राेड व अाेवर ब्रीज के पास से कार का शीशा ताेड़कर नगद, लैपटाॅप अाैर कागजात की चाेरी कर चुके है। मामले में प्राथमिकी भी दर्ज हुर्इ है लेकिन अबतक एक भी अपराधियाें काे गिरफ्तार नहीं किया गया है। एक के बाद एक लगातार शीशा ताेड़कर चाेरी की घटनाएं हाे रही है अाैर पुलिस अपराधियाें की गिरफ्तारी के नाम पर डंडा पीटती रह जा रही है।

X
Ranchi News - inside the mirror of the car 25000 cash and other papers including laptops
COMMENT