झारखंड / लालू प्रसाद से मिलने आए ज्यादा मुलाकातियों पर मांगी जांच रिपोर्ट

जेल मैनुअल के हिसाब से प्रत्येक सप्ताह ज्यादा से ज्यादा तीन लाेग राजद सुप्रीमाे लालू से मुलाकात कर सकते हैं। (फाइल फोटो) जेल मैनुअल के हिसाब से प्रत्येक सप्ताह ज्यादा से ज्यादा तीन लाेग राजद सुप्रीमाे लालू से मुलाकात कर सकते हैं। (फाइल फोटो)
X
जेल मैनुअल के हिसाब से प्रत्येक सप्ताह ज्यादा से ज्यादा तीन लाेग राजद सुप्रीमाे लालू से मुलाकात कर सकते हैं। (फाइल फोटो)जेल मैनुअल के हिसाब से प्रत्येक सप्ताह ज्यादा से ज्यादा तीन लाेग राजद सुप्रीमाे लालू से मुलाकात कर सकते हैं। (फाइल फोटो)

  • रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे जेल आईजी, लिया सुरक्षा का जायजा

दैनिक भास्कर

Jan 06, 2020, 10:04 AM IST

रांची. जेल अाईजी शशि रंजन रविवार काे रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे अाैर वहां इलाजरत चारा घाेटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के वार्ड की सुरक्षा का जायजा लिया। जेल अाईजी के अचानक पहुंचने की सूचना के बाद सुरक्षा में तैनात पदाधिकारियाें अाैर जवानाें के बीच हड़कंप मच गया। जेल अाईजी सीधे लालू प्रसाद के वार्ड में पहुंचे अाैर विशेष दिशा-निर्देश दिया। उन्होंने साफ शब्दाें में कहा कि किसी काे भी जेल मैनुअल का उल्लंघन कर लालू प्रसाद से मुलाकात करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 

जेल मैनुअल के हिसाब से प्रत्येक सप्ताह ज्यादा से ज्यादा तीन लाेग राजद सुप्रीमाे लालू से मुलाकात कर सकते हैं। जेल अाईजी ने यह भी कहा कि मीडिया के माध्यम से यह सूचना मिली है कि जेल मैनुअल का उल्लंघन कर लालू से कुछ लाेगाें काे मुलाकात करवाई गई है। एेसे में सदर डीएसपी दीपक कुमार पांडेय अाैर जेल सुपरिंटेंडेंट अशाेक चाैधरी काे मामले की जांच कर रिपाेर्ट देने काे कहा गया है। दाेषी पाए गए सुरक्षाकर्मियाें पर कार्रवाई की जाएगी। निरीक्षण के दाैरान जेल अाईजी के साथ जेल सुपरिंटेंडेंट अशाेक चाैधरी, सिटी एसपी सौरभ, सदर डीएसपी दीपक कुमार पांडेय अाैर बरियातू थाना प्रभारी संजीव कुमार भी माैजूद थे। 

दिन के 12 से शाम 5 बजे तक ही मिलने की अनुमति 
मीडिया कर्मियों से बात करते हुए जेल आईजी ने कहा कि पूरे मामले की जांच का अादेश दिया जा चुका है। जेल सुपरिटेंडेंट जिन तीन लाेगाें काे मिलने का इजाजत देंगे, वे जेल मैनुअल के अनुसार दाेपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक ही मुलाकात कर सकते हैं। इसके अलावा सुरक्षा की दृष्टि से पीछे वाले गेट पर सुरक्षाकर्मियाें काे तैनात किया जाएगा, ताकि काेई भी अन्य व्यक्ति उनसे मुलाकात ना कर सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना