झारखंड / जेएससीए का चुनाव आज, सदस्य नहीं बनाए जाने से महेंद्र सिंह धोनी नहीं डाल सकेंगे वोट



महेंद्र सिंह धोनी।-फाइल फोटो महेंद्र सिंह धोनी।-फाइल फोटो
X
महेंद्र सिंह धोनी।-फाइल फोटोमहेंद्र सिंह धोनी।-फाइल फोटो

  • झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन में सिर्फ मानद सदस्य होने के कारण चुनाव में धोनी ने कभी वोट नहीं दिया
  • अध्यक्ष पद के दावेदार अजय मारु ने कहा- राज्य के सबसे बड़े खिलाड़ी को मतदान करने से रोकने की यह साजिश है

Dainik Bhaskar

Sep 22, 2019, 09:41 AM IST

रांची (आसिफ नईम). भारतीय क्रिकेट के चमकदार सितारे महेंद्र सिंह धोनी झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) चुनाव में रविवार को वोट नहीं डाल सकेंगे। इसकी वजह उन्हें अब तक जेएससीए का सदस्य नहीं बनाया जाना है। एसोसिएशन में सिर्फ मानद सदस्य होने के कारण चुनाव में धोनी ने कभी वोट नहीं दिया है। इस मामले को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं।

 

पूर्व रणजी खिलाड़ी मिहिर दिवाकर और जेएससीए चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार अजय मारु ने कहा है कि राज्य के सबसे बड़े खिलाड़ी को मतदान करने से रोकने की यह साजिश है। झारखंड के रणजी प्लेयर सौरभ तिवारी, वरुण अरोन, शाहबाज नदीम तो सदस्य हैं, पर जेएससीए ने धोनी को लाइफटाइम मेंबर नहीं बनाया, समझ से परे है।

 

आज ही आ जाएगा परिणाम

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) का किंग कौन बनेगा, इसका फैसला रविवार को हो जाएगा। जेएससीए परिसर में सुबह 8.30 बजे से 1 बजे तक मतदान होगा। कैंडिडेंट्स सुबह 8.30 बजे से और सदस्य 9.30 बजे से दाेपहर एक बजे तक वाेट डाल सकेंगे। दो बजे से मतगणना शुरू होगी। संभावना है कि 4 बजे तक रिजल्ट सामने आ जाएंगे।

 

25 कैंडिडेट्स मैदान में

इस हाई प्रोफाइल चुनाव में 25 कैंडिडेट्स मैदान में हैं, जिनका फैसला 740 वोटर्स करेंगे। अध्यक्ष पद के लिए अजय मारू और डॉक्टर नफीस अख्तर खान के बीच मुकाबला है, वहीं सचिव पद के लिए वी. जानकी राम व संजय सहाय, कोषाध्यक्ष के लिए पार्थसारथी सेन व रणधीर विश्वास, संयुक्त सचिव पद के लिए दिवाकर सिंह व राजीव बधान चुनावी मैदान में हैं।

 

दोनों गुट के अलग-अलग बोल 

  • साजिश के तहत नहीं बनाया सदस्य : अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अजय मारु ने कहा- धोनी के रहने से जेएससीए में कुछ लोगों की मनमानी नहीं चलती। हमारी टीम जीती तो धौनी को लाइफटाइम मेंबर बनाएंगे।
  • चुनाव जीतने के बाद ही कुछ बाेलेंगे : अध्यक्ष पद के उम्मीदवार नफीस अख्तर ने कहा- चुनाव जीतने के बाद ही किसी भी मामले पर कुछ बोलेंगे। अगर हमारी टीम चुनाव जीत जाती है तो इसका निर्णय भी टीम के सदस्याें के साथ मिलकर करेंगे।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना