हरमू के आनंदपुरी में सीए के घर ताला तोड़कर 8 लाख रुपए के जेवर चोरी

Ranchi News - आनंदपुरी, हरमू स्थित पारस अपार्टमेंट के 105 नंबर फ्लैट में चोरी हुई है। ताला तोड़कर चोर करीब आठ लाख रुपए मूल्य के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:03 AM IST
Ranchi News - jewelry worth rs 8 lakh stolen by breaking ca39s house lock in anandpuri harmu
आनंदपुरी, हरमू स्थित पारस अपार्टमेंट के 105 नंबर फ्लैट में चोरी हुई है। ताला तोड़कर चोर करीब आठ लाख रुपए मूल्य के जेवर ले गए हैं। फ्लैट मालिक चार्टर्ड एकाउंटेंट अभिषेक कुमार चौधरी ने बताया कि 11 सितंबर की सुबह 10:30 बजे वे ताला लगाकर ऑफिस गए थे, रात 8:30 बजे लौटे तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। अलमीरा तोड़कर लॉकर में रखे जेवर गायब थे, कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। अरगोड़ा पुलिस जांच-पड़ताल करने पहुंची। अगले दिन 12 सितंबर को एफएसएल की टीम घर से फिंगर प्रिंट के नमूने ले गई।

पारस अपार्टमेंट में सीसीटीवी है, पर काम नहीं कराता। चोरों को यह पता था, क्योंकि जब चोरी हुई उस समय अपार्टमेंट में अन्य लोग भी थे। लेकिन, किसी ने चोर को न आते देखा न जाते। चोर यह भी जानते थे कि अभिषेक कब से कब तक बाहर रहते हैं। इससे लगता है कि चोर अनजान नहीं थे।

चोरी के बाद घर में फैला सामान।

चोरों ने चांदी के गहनों को छुआ भी नहीं

चोर अलमीरा तोड़कर सिर्फ सोने के गहने ले गए हैं। चांदी के जेवर भी अलमीरा में थे, लेकिन उसे छुआ तक नहीं। सोने के दो हार, दो मांग टीका, एक झुमका, सोने की छह अंगूठी, एक चेन, दो नथ, छह टॉप्स और दो कंगन ले गए। अभिषेक ने पुलिस को बताया कि चोरी हुए गहनों की कीमत करीब आठ लाख रुपए होगी। चोरों ने चोरी करने के दौरान उनके फ्लैट के सभी कमरों की बत्तियां जला दी थीं, ताकि लोगों को यह नहीं लगे कि घर में कोई नहीं है।

घर में अकेले थे सीए अभिषेक चौधरी

अभिषेक ने पुलिस को बताया है कि उनकी प|ी धनबाद में पोस्टेड है। उनके बड़े भाई विवेक चौधरी, भाभी व मां कोलकाता में 15 अगस्त से थे। घर में वे अकेले थे। खाना बनाने के लिए रोज मेड आती है। 11 सितंबर को उसके जाने के बाद 10:30 बजे अभिषेक ऑफिस के लिए निकले थे।

X
Ranchi News - jewelry worth rs 8 lakh stolen by breaking ca39s house lock in anandpuri harmu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना