झारखंड / मुख्यमंत्री ने पहली बार मतदान कर रहे युवाओं से की अपील, कहा- न्यू झारखंड के लिए वोट करें

रघुवर दास। (फाइल फोटो) रघुवर दास। (फाइल फोटो)
X
रघुवर दास। (फाइल फोटो)रघुवर दास। (फाइल फोटो)

  • पहले चरण के 13 सीटों के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू, दोपहर तीन बजे तक होंगे मतदान
  • प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री शाह और जेपी नड्डा ने भी वोट करने की अपील की

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2019, 06:50 PM IST

रांची. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट कर पहली बार मतदान कर रहे युवाओं के अपील की है कि न्यू झारखंड के लिए वोट करें। उन्होंने लिखा कि देश की एकता, अखंडता के लिए वोट करें, झारखंड के विकास और समृद्धि के लिए वोट करें। बता दें कि शनिवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान है। छह जिलों की 13 सीटों पर मतदान सुबह सात बजे से शुरू हो गया है, दोपहर तीन बजे तक इन विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी।

पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री शाह और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नड्डा ने भी की अपील

  • पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान का पहला चरण है। सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपना वोट जरूर डालें।
  • केंद्रीय गृह मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्विटर पर लिखा कि झारखंड को भ्रष्टाचार व नक्सलवाद से मुक्त रखने और यहां विकास की गति को बनाये रखने के लिए पुनः एक स्थिर, निर्णायक और पूर्ण बहुमत वाली सरकार आवश्यक है। प्रथम चरण के सभी मतदाताओं से अपील करता हूँ कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर झारखंड को विकास के पथ पर अग्रसर रखने में योगदान दें।
  • भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्विटर पर लिखा कि झारखण्ड के विकास की गति को निरंतर बनाए रखने के लिए एक ईमानदार, पारदर्शी और समर्पित सरकार की ज़रूरत है। आज मैं प्रथम चरण के सभी मतदाताओं से अनुरोध करता हूँ, “अपने मताधिकार का प्रयोग ज़रूर करे, आपके वोट की ताक़त ही झारखण्ड के विकास का आधार है।”

रघुवर दास का ट्वीट...

सीएम ने रिकॉर्ड मतदान की अपील की
मुख्यमंत्री ने ट्वीटर के जरिए मतदाताओं से रिकॉर्ड मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट झारखंड की विकास यात्रा में अत्यंत महत्वपूर्ण है। बड़ी संख्या में बाहर निकलें और वोट दें। आपका एक-एक वोट समृद्ध झारखंड का निर्माण करेगा, झारखंड में मजबूत और स्थिर सरकार बनाएगा। बता दें कि चतरा, गुमला, बिशुनपुर, लोहरदगा, मनिका, लातेहार, पांकी, डाल्टनगंज, विश्रामपुर, छतरपुर, हुसैनाबाद, गढ़वा और भवनाथपुर विधानसभा के लिए वोट डाले जा रहे हैं। 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना