विधानसभा चुनाव / रायशुमारी पूरी; पिच देखकर बैट्समैन उतारेगा झाविमो, हड़बड़ी में फैसला न लेने का निर्णय

Jharkhand assembly elections: Babulal Marandi will finalize the list of candidates in JVM
X
Jharkhand assembly elections: Babulal Marandi will finalize the list of candidates in JVM

  • मरांडी अंतिम समय तक दूसरे दल के प्रत्याशियों के उतरने का इंतजार करेंगे
  • पार्टी के नेता भी मान रहे हैं कि नामांकन के अंतिम दिन भी पार्टी प्रत्याशी घोषित कर सकती है

दैनिक भास्कर

Nov 07, 2019, 03:17 AM IST

रांची (कौशल आनंद). झाविमो की दो दिवसीय रायशुमारी पूरी हाे गई। राज्य की 81 विधानसभा सीटों के लिए 400 से अधिक दावेदारों का नाम आए। रायशुमारी की टीम अब स्क्रूटनी में जुट गयी है। इसके बाद सूची पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी को सौंपी जाएगी। वहीं अंतिम निर्णय लेंगे।

 

रायशुमारी में बाबूलाल का नाम गिरिडीह एवं राजधनवार, प्रदीप यादव का नाम पौड़ैयाहाट एवं महगामा दोनों में है। बंधु तिर्की का नाम मांडर से आया है। सरोज सिंह झरिया, अभय सिंह जमशेदपुर पूर्वी, रमेश राही सिंदरी, सबा अहमद टुंडी, रामचंद्र केशरी के पुत्र विजय केशरी भवनाथपुर से रायशुमारी में शामिल हैं।  जबकि हटिया से शोभा यादव, सुचिता सिंह, सुनील गुप्ता, एनुल हक सहित कई के नाम हैं। सबसे अधिक मारा-मारी यहीं से है।

 

वेट एंड वॉच की नीति
पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार झाविमो हड़बड़ी में प्रत्याशी घोषित नहीं करेगा। मरांडी अंतिम समय तक दूसरे दल के प्रत्याशियों के उतरने का इंतजार करेंगे। मरांडी ने रायशुमारी के दौरान स्पष्ट कर दिया था कि पार्टी पिच देखकर ही बैट्समैन उतारेगी। इधर,पार्टी के नेता भी मान रहे हैं कि नामांकन के अंतिम दिन भी पार्टी प्रत्याशी घोषित कर सकती है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना