झारखंड / अमेरिका से लौटी कांग्रेस विधायक का खुद को क्वारैंटाइन में रखने का फैसला, कहा- सतर्कता सबको सुरक्षित रख सकता है

अमेरिका से लौटने के बाद स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दीपिका पांडेय सिंह। अमेरिका से लौटने के बाद स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दीपिका पांडेय सिंह।
X
अमेरिका से लौटने के बाद स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दीपिका पांडेय सिंह।अमेरिका से लौटने के बाद स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दीपिका पांडेय सिंह।

  • महगामा विधानसभा सीट से कांग्रेस की विधायक हैं दीपिका पांडेय सिंह, कहा- कोरोना से किसी को घबराने की जरुरत नहीं

दैनिक भास्कर

Mar 20, 2020, 02:48 PM IST

रांची. अमेरिका से लौटने के बाद शुक्रवार को महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने खुद को कुछ दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रखने का फैसला किया है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि दुनियाभर में एतिहात के तौर पर यह प्रोटोकॉल अपनाया जा रहा है। इसलिए किसी को घबराने की जरुरत नहीं है। आपकी सतर्कता सबको सुरक्षित रख सकता है। दीपिका पांडेय सिंह अमेरिका में महिला मताधिकार के 100वें वर्ष के जश्न सम्मेलन में शामिल होने गई थी। फिलहाल, उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और उनका ब्लड सैंपल जांच के लिए जमशेदपुर भेज दिया गया है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि घातक वायरस कोविड-19 के चलते दुनियाभर में फॉलो हो रहा है, यही प्रोटोकॉल अपनाया जा रहा है। झारखंड सरकार ने भी इस विकट परिस्थिति से निपटने के लिए तैयारी की है और रिमस में इससे निपटने के लिए पूरी व्यवस्था की गई है।

स्वास्थ्य मंत्री ने लिखा- ये कदम वाकई सराहनीय है
दीपिका पांडेय सिंह के ट्वीट के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने लिखा कि ये कदम वाकई सराहनीय है। एतिहात के तौर पर हम सबको स्वयं पहल करना होगा। एक विधायक के रूप में आपने मिशाल पेश की है। आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना