बयान / बांग्लादेशी घुसपैठिए पैकिंग कर लें, उन्हें वापस जाना ही होगा: शाहनवाज हुसैन

प्रेसवर्ता करते भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन। प्रेसवर्ता करते भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन।
X
प्रेसवर्ता करते भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन।प्रेसवर्ता करते भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन।

  • शाहनवाज हुसैन ने कहा- भाजपा के रहते मुस्लिम समाज को कोई खतरा नहीं

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 07:39 PM IST

रांची.  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि बांग्लादेशी घुसपैठिए पैकिंग कर लें, उन्हें अपने देश वापस जाना ही होगा। एनआरसी पूरे देश में लागू होगा, इसमें संशय की कोई गुंजाइश नहीं। मंगलवार को प्रदेश भाजपा के मीडिया सेंटर में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए शाहनवाज ने कहा कि वैसे भी बांग्लादेश की आर्थिक स्थिति अब पाकिस्तान से बेहतर हो रही है, ऐसे में उन्हें अपने देश जाने में अब चिंता नहीं होनी चाहिए। वे वीजा और वैध कागजात पर भारत आ सकते हैं, पर एक भी घुसपैठिए को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा में केवल शाहनवाज हुसैन और मुख्तार अब्बास नकवी ही नहीं, बल्कि अल्पसंख्यक मोर्चा में हजारों मुसलमान नेता हैं। भाजपा का अल्पसंख्यक मोर्चा सभी राजनीतिक दलों से मजबूत है। प्रेस वार्ता में सांसद संजय सेठ और एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पासवान भी थे। इसके पूर्व प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक में शाहनवाज ने कहा कि भाजपा के रहते हुए मुस्लिम समाज को कोई खतरा नहीं है। कांग्रेस और शिवसेना ने सभी नैतिकता तोड़ी। वे हमें बुरा कहते थे, पर आज खुद गलबहियां कर ली है।

उन्होंने कहा- अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर हिंदुस्तान के हिंदू और मुस्लिम भाइयों ने एकता और भाईचारगी का सबूत दिया। यह अपने आप में ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज सभी चीजों से ऊपर उठकर विकास, शिक्षा और स्वास्थ्य की चिंता करें। झारखंड में विकास हो इसके लिए डबल इंजन सरकार का साथ दे। बैठक में मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सोना खान अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन कमाल खान, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी तारिक अहमद, काजिम कुरैशी सहित आदि थे।

65 पार जाएंगे, फिर सरकार बनाएंगे
शाहनवाज ने दावा किया कि झारखंड में भाजपा को 65 से अधिक सीटें मिलेंगी। अगर कोई इसमें जुड़ना चाहे, तो वह आ सकता है। आजसू के साथ गठबंधन टूटने पर अफसोस जताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में उन्हें अपनी जीती हुई सीट दी थी।

नरेंद्र मोदी भाजपा की ताकत, राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी
शाहनवाज ने कहा कि नरेंद्र मोदी भाजपा की ताकत हैं, जबकि राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी हैं। भाजपा ने जब महबूबा के साथ सरकार बनायी तो उनसे भारत माता की जय बोलवाया। उस समय कई आतंकवादियों को मार गिराया गया। आज शिवसेना के साथ कांग्रेस ने गठबंधन किया है, अब वे बताएं कि कितना धर्मनिरपेक्ष हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना