लातेहार / गला रेतकर पिता ने मासूम बेटे को मार डाला, खुद भी फांसी लगा दी जान

घर में फंदे से लटकी मिली रामू भुइयां की लाश। घर में फंदे से लटकी मिली रामू भुइयां की लाश।
X
घर में फंदे से लटकी मिली रामू भुइयां की लाश।घर में फंदे से लटकी मिली रामू भुइयां की लाश।

  • रामू भुइयां की पत्नी एक वर्ष पूर्व ही उसे छोड़कर चली गयी थी

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 06:45 PM IST

लातेहार. सदर थाना क्षेत्र के गोदना गांव के बारीटांड़ टोला निवासी रामू भुइयां (28) ने मंगलवार की रात अपने तीन वर्षीय बेटे बिंदास भुइयां का गला ब्लेड से रेतकर हत्या कर दी। फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल अपनी जान दे दी।

बेटे की चीख-पुकार सुन आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे। ग्रामीणों को देखते ही रामू भुइयां वहां से भाग गया। ग्रामीणोंं ने देखा कि बच्चा लहूलुहान होकर जमीन पर गिरा पड़ा है। ग्रामीणों ने उसे गंभीर हालत में लातेहार सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज कर उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

इधर, देर रात रामू भुइयां अपने घर पहुंचा और खुद को घर में बंद कर लिया। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने जब उसके घर को अंदर से बंद पाया तो खुलवाने का प्रयास किया। दरवाजा नहीं खोलने के बाद ग्रामीण मिट्टी की दीवार तोड़कर अंदर घुसे तो देखा कि रामू भुइयां का शव फांसी से लटका हुआ है। इसके बाद इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई।

ग्रामीणों ने बताया कि रामू भुइयां की पत्नी एक वर्ष पूर्व ही उसे छोड़कर चली गयी थी। बताया जाता है कि पति की प्रताड़ना से तंग आकर उसने घर छोड़ दिया। उसके दो बेटे थे। एक की पहले ही मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना