झारखंड / पूर्व विधायक ने कहा- इस नए दुश्मन को हम जानते हैं लेकिन देख, पकड़ या गोली नहीं मार सकते

गाड़ी साफ करते भाजपा नेता कुणाल षाड़ंगी। गाड़ी साफ करते भाजपा नेता कुणाल षाड़ंगी।
फेसबुक पोस्ट से ली गई कुणाल और जनता कर्फ्यू के दौरान विरान सड़क की फोटो। फेसबुक पोस्ट से ली गई कुणाल और जनता कर्फ्यू के दौरान विरान सड़क की फोटो।
X
गाड़ी साफ करते भाजपा नेता कुणाल षाड़ंगी।गाड़ी साफ करते भाजपा नेता कुणाल षाड़ंगी।
फेसबुक पोस्ट से ली गई कुणाल और जनता कर्फ्यू के दौरान विरान सड़क की फोटो।फेसबुक पोस्ट से ली गई कुणाल और जनता कर्फ्यू के दौरान विरान सड़क की फोटो।

  • भाजपा नेता कुणाल षाड़ंगी ने घर में गुजारा पूरा दिन, ड्राइवरों को छुट्टी देकर खुद साफ की गाड़ियां
  • बहरागोड़ा विधानसभा सीट से रह चुके हैं विधायक, जनता कर्फ्यू को समर्थन के लिए जनता को धन्यवाद दिया

दैनिक भास्कर

Mar 22, 2020, 04:24 PM IST

रांची. बहरागोड़ा से पूर्व विधायक सह भाजपा नेता कुणाल षाड़ंगी ने फेसबुक पर पोस्ट कर कोरोनावायरस को लेकर लिखा कि इस नए दुश्मन को हम जानते हैं लेकिन इसे देख, पकड़ या गोली नहीं मार सकते। उन्होंने कोरोनावायरस महामारी के साथ इस युद्ध के नायक वे सभी डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, आवश्यक सेवा देने वाले (धोबी, दूधवाला, अखबार वाला, रिक्शावाला, ड्राइवर, सब्जीवाला, माली, सफाई कर्मी आदी) और प्रशासन हैं।

कुणाल षाड़ंगी ने लिखा कि यूं तो उन्हें सराहने का कोई एक पल नहीं होता लेकिन आज जरूरत है... पूरे देश के साथ मिलकर उनके महत्त्व को समझने और प्रशंसा करने का, क्योंकि द्वितीय विश्व युद्ध के बाद की सबसे बड़ी लड़ाई वे हमारे लिए अपने-अपने घर छोड़कर सड़कों पर, सार्वजनिक दुकानों पर, अस्पतालों में लड़ रहें हैं।

ड्राइवरों को छुट्टी देकर खुद साफ की गाड़ी
कुणाल ने जनता कर्फ्यू के दिन अपने ड्राइवरों को छुट्टी दे दी और खुद ही गाड़ी साफ कर दिन गुजारा। उन्होंने लिखा कि जनता कर्फ्यू के दिन मैंने अपने ड्राइवरों से उनके घर पर ही रहने का आग्रह किया और फिर सोचा कि वे हर दिन काम करते हैं, आज खुद करके देखा जाए। उन्होंने लिखा कि जब वे लंदन में रहते थे तो ये सब काम खुद ही करते थे। ये सब करके पुरानी यादें ताजा हो गई। इसके बाद कुणाल ने घर की गोशाला में गायों को भी चारा डाला। 

जनता कर्फ्यू पर भाजपा नेता ने क्षेत्र की जनता को दिया धन्यवाद
बहरागोड़ा के पूर्व विधायक व भाजपा नेता कुणाल षाड़ंगी ने फेसबुक पर फोटो डालकर लिखा कि जनता कर्फ्यू के समर्थन के लिए क्षेत्र की पूरी जनता को धन्यवाद। उन्होंने लिखा कि आज की सुबह जब घर के आसपास की सड़कें खाली दिखी तो मेरे जीवन में संभवत: पहली बार यह दिखा कि यह किसी राजनीतिक पार्टी या सामाजिक संगठन द्वारा आहूत बंद, प्रदर्शन, मार्च या रैली नहीं बल्कि देश हित में कोरोनावायरस के खिलाफ जनता कर्फ्यू लगा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना