लोकसभा चुनाव / गठबंधन पर अलग बोल, गिलुवा बोले- बना रहेगा; सुदेश बोले- बाद में देखेंगे



प्रेसवार्ता करते आजसू के वरीय उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश चौधरी, आजसू प्रमुख सुदेश महतो, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और प्रदेश भाजपा के महामंत्री दीपक प्रकाश। (बाएं से दाएं) प्रेसवार्ता करते आजसू के वरीय उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश चौधरी, आजसू प्रमुख सुदेश महतो, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और प्रदेश भाजपा के महामंत्री दीपक प्रकाश। (बाएं से दाएं)
X
प्रेसवार्ता करते आजसू के वरीय उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश चौधरी, आजसू प्रमुख सुदेश महतो, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और प्रदेश भाजपा के महामंत्री दीपक प्रकाश। (बाएं से दाएं)प्रेसवार्ता करते आजसू के वरीय उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश चौधरी, आजसू प्रमुख सुदेश महतो, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और प्रदेश भाजपा के महामंत्री दीपक प्रकाश। (बाएं से दाएं)

  • भाजपा-आजसू गठबंधन लोस चुनाव का फॉर्मूला तय, आजसू को गिरिडीह

Dainik Bhaskar

Mar 18, 2019, 02:20 PM IST

रांची. लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा-आजसू में गठबंधन हो गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की। कहा-13 सीटों पर भाजपा और एक सीट पर आजसू चुनाव लड़ेगा। गिरिडीह सीट पर आजसू का उम्मीदवार होगा, जिसकी घोषणा 23 मार्च को की जाएगी। गिलुवा ने कहा-आजसू हमारा पुराना साथी है। लोकसभा चुनाव के बाद भी बेहतर तालमेल के साथ दोनों पार्टियां एनडीए को मजबूत करेंगी। वहीं, सुदेश ने कहा कि यह गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए है। विधानसभा चुनाव के लिए बाद में बात होगी।

 

आजसू ने कहा- यह गठबंधन सिर्फ लोकसभा के लिए ही
संघर्ष के मुद्दे स्थगित हुए हैं, उन पर पूर्णविराम नहीं लगा : स्वाभिमान यात्रा के दौरान सरकार को कोसने के सवाल पर सुदेश ने कहा- आजसू के हस्तक्षेप से सरकार ने कई फैसलों पर पुनर्विचार किया। यह यात्रा के बाद फिर शुरू होगी। सिस्टम की खामियों को उभारना और कमियों की ओर सरकार का ध्यान दिलाना इस का लक्ष्य था। फिलहाल अपने संघर्ष के मुद्दे स्थगित किए हैं, उन पर पूर्णविराम नहीं लगाया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना