हजारीबाग / डिप्टी मेयर व भाजपा नेता ने नगर निगम के वाट्सएप ग्रुप में डाली अश्लील तस्वीरें, कहा- गलती से पेास्ट हो गया



डिजाल्व किया गया ग्रुप। डिजाल्व किया गया ग्रुप।
X
डिजाल्व किया गया ग्रुप।डिजाल्व किया गया ग्रुप।

  • तस्वीर डालने के बाद पूरा ग्रुप ही हुआ डिजॉल्व, ग्रुप में कई महिलाओं समेत प्रशासनिक पदाधिकारी जुड़े हैं 

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2019, 10:58 AM IST

रांची. हजारीबाग नगर निगम के डिप्टी मेयर सह भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजकुमार लाल ने हजारीबाग म्युनिसिपल कार्पोरेशन ग्रुप में काफी अश्लील फोटो अपलोड कर दिया है। गौरतलब है कि वे इस ग्रुप के एडमिन भी हैं। उन्होंने ग्रुप में यह अश्लील फोटो 30 मार्च की रात 11.06 बजे अपलोड किया है। जैसे ही इस अश्लील तस्वीर को अपलोड किया गया, ग्रुप से जुड़े लोग हतप्रभ रह गए। 

ग्रुप में सांसद और विधायक भी

  1. इस ग्रुप में महिला मेयर, सांसद, विधायक, वार्ड पार्षद के अलावा तमाम प्रशासनिक अधिकारी जुड़े हुए हैं। ग्रुप में कई महिलाएं भी जुड़ी हुई हैं। ऐसी फोटो देखकर उनकी मानसिक स्थिति की कल्पना ही की जा सकती है। इस फोटो के बावत पूछे जाने पर डिप्टी मेयर राजकुमार लाल ने कहा कि गलती से पोस्ट हो गया है। मेरा कोई इनटेंशन नहीं है। वहीं इस संबंध में हजारीबाग उपायुक्त रविशंकर शुक्ल से भी बात करने का प्रयास किया गया। उन्होंने मोबाइल पर मैसेज करने को कहा। मैसेज करने के बाद भी अंतिम समय तक उनका पक्ष नहीं आ सका। वहीं सदर विधायक मनीष जायसवाल से बात करने का प्रयास किया गया, पर उनसे संपर्क नहीं हो पाया। वहीं एक वरीय पदाधिकारी ने संपर्क करने पर इतना ही कहा कि अभी लोकसभा चुनाव के कारण जिले में आचार-संहिता लगी हुई है। ऐसे में इस मामले में कुछ कहना उचित नहीं होगा। हालांकि इस मामले में अगर शिकायत दर्ज कराई गई तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

  2. हजारीबाग और रामगढ़ में वायरल हुआ मामला

    हजारीबाग म्युनिसिपल कार्पोरेशन ग्रुप में हजारीबाग के डिप्टी मेयर राजकुमार लाल के द्वारा अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला हजारीबाग और रामगढ़ जिले में तुरंत वायरल हो गया। लोग दिन भर चौक-चौराहों पर चटखारे ले-लेकर इस प्रकरण की चर्चा करते देखे गए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना