राजनीति / कांग्रेस नेताओं के विरोध पर डॉ. अजय कुमार बोले-इट्स पार्ट ऑफ लाइफ



प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार। (फाइल) प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार। (फाइल)
X
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार। (फाइल)प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार। (फाइल)

  • अपने इस्तीफे के सवालों को टालते हुए बोले-नो कमेंट

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2019, 11:41 AM IST

रांची(विनय चतुर्वेदी). प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार पार्टी नेताओं के विरोध पर कहते हैं, इट्स पार्ट ऑफ लाइफ ... यह जिंदगी का हिस्सा है ... चलता रहता है। यह बहुत गंभीर बात नहीं। मंगलवार को हुई बात में कई सवालों को टालते हुए डॉ. अजय ने कहा कि वे वर्तमान में पार्टी के किसी भी नेता के बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहते। उनके कुछ भी कहने पर लोग अपने अनुसार उसका अलग-अलग अर्थ निकालेंगे। मेरे कहे पर अन्य लोगों की भी प्रतिक्रियाएं आएंगी। ऐसे में स्थितियां और बिगड़ जाएंगी।

 

डॉ. अजय नो कमेंट कहते रहे
डॉ. अजय ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पद से उनका दिया त्यागपत्र अभी पार्टी ने स्वीकार नहीं किया है। इस बारे में पार्टी आलाकमान का क्या निर्णय होता है, इस बारे में वे अनभिज्ञ हैं। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बलमुचू, पूर्व सांसद फुरकान अंसारी आदि के आरोपों पर डॉ. अजय नो कमेंट कहते रहे। जब उनसे पूछा गया कि प्रदेश कार्यालय में ही उनके खिलाफ धरना और नारेबाजी हुई है, इस पर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा।

 

7 जून को राजधानी में बैठक
उन्होंने कहा कि वे पार्टी के विकास और उसकी मजबूती के लिए काम कर रहे हैं। उनके सामने एकमात्र यही ध्येय है कि झारखंड में कांग्रेस कैसे मजबूत हो। दूसरे लोग उनके बारे में क्या कहते हैं, इस पर वे प्रतिक्रिया नहीं देंगे। गौरतलब है कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप बलमुचू ने डॉ. अजय के क्रियाकलाप से विक्षुब्ध नेताओं ने 7 जून को राजधानी में बैठक बुलाई है। बलमुचू ने कहा था कि डॉ. अजय को अपने पद से हर हाल में हटना होगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना