झारखंड / सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग



मौके से बरामद दैनिक उपयोग का सामान। मौके से बरामद दैनिक उपयोग का सामान।
X
मौके से बरामद दैनिक उपयोग का सामान।मौके से बरामद दैनिक उपयोग का सामान।

  • जवाबी फायरिंग के बाद घने जंगल का फायदा उठाकर भाग निकला माओवादी दस्ता

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 05:25 PM IST

लोहरदगा.  लोहरदगा, सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के गुनी गांव के सामने जंगल में माओवादी रविन्द्र गंझु के दस्ते के साथ पुलिस की बीती रात मुठभेड़ हुई। इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। इसमें पुलिस को भारी पड़ता देख माओवादी जंगल का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे। मुठभेड़ को लेकर एसपी प्रियदर्शी आलोक ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पिछले कुछ दिनों से लोहरदगा, गुमला बॉर्डर पर सर्च अभियान चलाया जा रहा था।

 

माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी
उन्होंने बताया कि इस दौरान जंगल में माओवादी रविंद्र गंझू के दस्ते के सक्रिय होने की गुप्त खबर मिली थी। इसके बाद उनके अगुवाई में एएसपी अभियान पुरुषोत्तम कुमार के नेतृत्व में पुलिस का सर्च अभियान चलाया गया। जिस क्रम में पुलिस को जंगल में देख माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

 

दैनिक उपयोग का सामान बरामद
इसके बाद दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग की गई। इस दौरान माओवादी जंगल का फायदा उठाकर भाग निकले। एसपी ने बताया कि शनिवार सुबह तक जंगल क्षेत्र में ऑपरेशन चलाया गया। इसके बाद सेरेंगदाग थाना में माओवादियों के खिलाफ सनहा दर्ज किया गया। बताया गया फागने के क्रम में माओवादियों का कुछ दैनिक उपयोग का सामान बरामद हुआ, जिसे मौक पर जलाया गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना