--Advertisement--

झारखंड / ग्रामीणों के समक्ष जेजेएमपी उग्रवादियों ने कराई प्रेमी युगल की शादी



मौके पर कई उग्रवादी उपस्थित थे। मौके पर कई उग्रवादी उपस्थित थे।
प्रेमी युगल का परिवार नहीं चाहता था कि दोनों की शादी हो। प्रेमी युगल का परिवार नहीं चाहता था कि दोनों की शादी हो।
प्रेमी युगल को अंतत: जेजेएमपी के उग्रवादियों ने पनाह दी और उनकी विधिवत शादी कराई। प्रेमी युगल को अंतत: जेजेएमपी के उग्रवादियों ने पनाह दी और उनकी विधिवत शादी कराई।
शादी के वक्त ग्रामीण भी मौके पर मौजूद थे। शादी के वक्त ग्रामीण भी मौके पर मौजूद थे।
X
मौके पर कई उग्रवादी उपस्थित थे।मौके पर कई उग्रवादी उपस्थित थे।
प्रेमी युगल का परिवार नहीं चाहता था कि दोनों की शादी हो।प्रेमी युगल का परिवार नहीं चाहता था कि दोनों की शादी हो।
प्रेमी युगल को अंतत: जेजेएमपी के उग्रवादियों ने पनाह दी और उनकी विधिवत शादी कराई।प्रेमी युगल को अंतत: जेजेएमपी के उग्रवादियों ने पनाह दी और उनकी विधिवत शादी कराई।
शादी के वक्त ग्रामीण भी मौके पर मौजूद थे।शादी के वक्त ग्रामीण भी मौके पर मौजूद थे।

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 05:35 PM IST

लातेहार. उग्रवादी संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद (जेजेएमपी) के उग्रवादियों ने शनिवार को मनिका थाना क्षेत्र के कुमंडीह के जंगल में प्रेमी युगल की शादी कराई। प्रेमी युगल का परिवार नहीं चाहता था कि दोनों की शादी हो। इस दौरान घरवाले दोनों को प्रताड़ित भी करते रहे। प्रेमी युगल किसी भी सूरत में एक-दूसरे से बिछड़ना नहीं चाहते थे। परिजनों के डर से भागे-भागे फिर रहे प्रेमी युगल को अंतत: जेजेएमपी के उग्रवादियों ने पनाह दी और शनिवार को उनकी विधिवत शादी कराई।

 

12 की संख्या में जेजेएमपी के हथियारबंद उग्रवादी थे मौजूद
जेजेएमपी के उग्रवादियों ने जिस जोड़े की शादी कराई है, उनमें मनिका प्रखंड के मटलौंग पंचायत अकलवा सेमर के रहनेवाले दशरथ सिंह का पुत्र लक्ष्मण सिंह व उसी गांव के फनेश्वर सिंह की पुत्री सरिता कुमारी है। जिस समय यह शादी कराई जा रही थी, उस समय आसपास के दर्जनों महिला-पुरुषों के अलावा 12 की संख्या में जेजेएमपी के हथियारबंद उग्रवादी वहां मौजूद थे।

 

दोनों हैं बालिग
जेजेएमपी सुप्रीमो पप्पू लोहरा ने बताया कि जब हमलोग मटलौंग गांव गए थे तो सरिता और लक्ष्मण हमसे मिले और अपनी समस्याएं रखी। दोनों बालिग थे। हमने भी प्रयास किया कि दोनों की शादी हो जाए, लेकिन बात नहीं बनी। नतीजतन, संगठन ने दोनों की शादी करा दी।

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..