पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुमका उप चुनाव के लिए झामुमो ने बसंत सोरेन का नाम किया आगे

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बसंत सोरेन। (फाइल फोटो)
  • प्रवक्ता सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा- कार्यकर्ताओं की इच्छा, बसंत लड़ें चुनाव
  • अप्रैल माह के अंत तक दुमका में उप चुनाव होने की संभावना

रांची. दुमका उप चुनाव के लिए झामुमो ने बसंत सोरेन का नाम अागे कर दिया है। पार्टी के अंदर से बसंत सोरेन के नाम की पहले से ही चर्चा रही है। रविवार को झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि बसंत सोरेन दुमका से विधानसभा का उप चुनाव लड़ें। हालांकि इस पर अंतिम फैसला पार्टी को लेना है। मालूम हो कि अप्रैल माह के अंत तक दुमका में उप चुनाव होने की संभावना है। 


इसको लेकर झामुमो सहित अन्य दलों ने प्रारंभिक तैयारी शुरू कर दी है। निर्वाचन अायोग ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से दुमका उप चुनाव की तैयारी को लेकर जानकारी मांगी थी। उसके बाद मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने भी अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट अायोग को भेज दी है।

पहले कल्पना सोरेन के चुनाव लड़ने की थी चर्चा
दुमका विधानसभा की सदस्यता से हेमंत सोरेन के इस्तीफा देने के बाद उनकी पत्नी कल्पना सोरेन को यहां से उप चुनाव लड़ाने की चर्चा हो रही थी। हालांकि उस समय यह तर्क दिया जा रहा था कि बसंत सोरेन तब राज्यसभा उम्मीदवार होंगे। लेकिन रास चुनाव में झामुमो द्वारा गुरुजी को उम्मीदवार बनाये जाने के बाद अब बसंत सोरेन उप चुनाव लड़ेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें