पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ranchi News Johar Jan Ashirwad Yatra Will Be Meaningful In Furthering The Development Journey Of Jharkhand Om Mathur

झारखंड की विकास यात्रा को आगे बढ़ाने में सार्थक होगी जोहार जन आशीर्वाद यात्रा : ओम माथुर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश भाजपा विधानसभा चुनाव प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने कहा है कि झारखंड की विकास यात्रा को आगे बढ़ाने में जोहार जन आशीर्वाद यात्रा सार्थक सिद्ध होगी। विधानसभा चुनाव सह प्रभारी नंदकिशोर यादव ने कहा कि जनसेवा के बल पर इस बार फिर भाजपा को झारखंड की जनता का आशीर्वाद मिलेगा। नेता द्वय ने शुक्रवार को विधिवत पूजा करने के बाद पार्टी प्रदेश कार्यालय से जोहार जन आशीर्वाद यात्रा को झंडा दिखा कर रवाना किया। ओम माथुर ने कहा कि झारखंड के जन-जन तक विकास संदेश पहुंचाने की सार्थक पहल करते हुए यह जोहार जन आशीर्वाद यात्रा प्रारंभ की गई है। डबल इंजन की सरकार ने समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की सभी लोक कल्याणकारी योजनाएं पहुंचाई हैं। इसी कारण आज जनता भाजपा के साथ पूरी निष्ठा से खड़ी है। नंदकिशोर यादव ने कहा कि जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से हम गांव-गांव, घर-घर पहुंच कर सरकार की 5 साल की उपलब्धियों को जनता से साझा करते हुए उनसे एक बार फिर आशीर्वाद मांगेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय और प्रादेशिक नेता यात्रा से जुड़ेंगे : संजय सेठ
जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी संजय सेठ ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा संथाल परगना प्रमंडल से शुरू होकर कोल्हान, उत्तरी छोटानागपुर, दक्षिणी छोटानागपुर होते हुए पलामू प्रमंडल तक जाएगी। इसमें विभिन्न जगहों पर भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश के नेता रथ यात्रा से जुड़ेंगे। संथालपरगना प्रमंडल में 18 सितंबर को जोहार जन आशीर्वाद यात्रा का उद्घोष भाजपा अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। मौके पर प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, दीपक प्रकाश, अनंत ओझा, सांसद सुनील सिंह, अन्नपूर्णा देवी, मंत्री सीपी सिंह, सरयू राय, अमर बाउरी, रणधीर सिंह, विधायक नवीन जायसवाल, रामकुमार पाहन आदि थे।

कार्यक्रम प्रभारी तय किए गए
विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने कार्यक्रम पदाधिकारियों के नाम तय कर चुनाव प्रबंधन की टीम बनाई है। प्रधानमंत्री की सभा के प्रभारी सांसद सुनील सिंह होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के कार्यक्रम प्रभारी दीपक प्रकाश बनाए गए हैं। विनय जायसवाल केंद्रीय नेताओं की सभा के प्रभारी होंगे। ओमप्रकाश माथुर और नंदकिशोर यादव की सभाओं के लिए शेखर अग्रवाल को प्रभारी बनाया गया है। सांसद जयंत सिन्हा बुद्धिजीवी सम्मेलन के प्रभारी, सांसद संजय सेठ जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी, सोशल मीडिया का दायित्व भानू जालान, सुमीत शरण, राकेश मिश्रा, विक्रम चंद्राकर और धर्मेंद्र उपाध्याय पर होगा।

ओम माथुर ने पार्टी नेताओं को दिया टास्क, सभी वर्गों का प्राप्त करें विश्वास
प्रदेश भाजपा विधानसभा चुनाव प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने पार्टी नेताओं को टास्क दिया कि वे समाज के सभी वर्गों का विश्वास प्राप्त करें। बूथ स्तर तक जनसंपर्क करें। पार्टी के विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष और महामंत्रियों की बैठक को वे शुक्रवार को संबोधित कर रहे थे। कहा कि मोर्चा के सांगठनिक विस्तार का मुख्य उद्देश्य यह होता है कि समाज का हर वर्ग हमारे साथ खड़ा हो। भाजपा सरकार ने लोक कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतार कर दिखाया है, यही वजह है कि 2019 में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ फिर से केंद्र में लोक कल्याणकारी सरकार बना पाई। मोर्चा के विभिन्न कार्यक्रमों की समीक्षा और आवश्यक निर्देश देने के बाद माथुर दिल्ली रवाना हो गए। वे 17 को फिर आएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें