दसवीं में 94.2 प्रतिशत अंक लाने वाली कैफी को किया सम्मानित

Ranchi News - खलारी युवा मोर्चा के सदस्यों ने माेर्चा अध्यक्ष प्रताप यादव के नेतृत्व में जैक की दसवीं बोर्ड परीक्षा में 94.2...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:15 AM IST
Khalari News - kafei who got 942 percent marks in tenth
खलारी युवा मोर्चा के सदस्यों ने माेर्चा अध्यक्ष प्रताप यादव के नेतृत्व में जैक की दसवीं बोर्ड परीक्षा में 94.2 प्रतिशत अंक लाकर रांची जिला के टाॅप टेन में स्थान लाने वाली राजकीय जनता उच्च विद्यालय की छात्रा कैफी नाज को उपहार व नगद राशि देकर कर सम्मानित किया। मौके पर प्रताप यादव ने कहा कि गरीब परिवार से होने के बावजूद कैफी ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया जो खलारी कोयलांचल के लिये गौरव की बात है। कैफी को सम्मानित करने वालों में युवा माेर्चा के प्रताप यादव,मनीष राम,नीरज उरांव,बसंत गोप,भीम सिंह सहित अन्य सदस्य शामिल थे।

पैसे की कमी को पढ़ाई में बाधा नही बनने दी कैफी

दसवीं की परीक्षाफल घोषित हाेने के साथ ही शिक्षकों से जब उसकी इस सफलता की सुचना मिली तो सहसा उसे विश्वास नही हुआ। कैफी से जब पूछा गया कि आगे की पढ़ाई कर भविष्य में वह क्या बनना चाहती है जो कैफी भावुक हो गई और उसके आंखों से अांसू छलक गया। उसकी मां मेहरून निशा ने कहा कि बेटी को आगे पढ़ाकर बड़ा अधिकारी बनाना है। कैफी की दादी हसीना खातून ने बताया कि उनके पिता की नौकरी छूट जाने पर स्कूल का फीस भरने में भी काफी दिक्कत आ रही थी, लेकिन उसने पढ़ाई नही छोड़ी।

उपहार देकर सम्मानित करते खलारी युवा मोर्चा के सदस्य।

X
Khalari News - kafei who got 942 percent marks in tenth
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना