झारखंड / कांग्रेस ने बंग्लादेशियों को दामाद बनाकर रखा था, जल्द पूरे देश में लागू होगा एनआरसी: केशव प्रसाद मौर्य

चुनावी सभा को संबोधित करते केशव प्रसाद मौर्य। चुनावी सभा को संबोधित करते केशव प्रसाद मौर्य।
X
चुनावी सभा को संबोधित करते केशव प्रसाद मौर्य।चुनावी सभा को संबोधित करते केशव प्रसाद मौर्य।

  • दुलमी में भाजपा प्रत्याशी रंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू के प्रचार में पहुंचे थे यूपी के डिप्टी सीएम

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 05:52 PM IST

रामगढ़. कांग्रेस सरकार ने बंग्लादेशी घुसपैठियों को देश में दामाद बनाकर रखा था। भाजपा सरकार देश में जल्द एनआरसी लाकर इन्हें हटाने का कार्य करेगी। जनता को फिर से एकबार भाजपा की सरकार झारखंड में लाकर डबल इंजन की सरकार बनाने का मौका मिला है। जनता इसका पूरा फायदा उठाए और फिर से पूरे राज्य में कमल का फूल खिलाएं। यह बातें यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्य ने कही। वे बुधवार को रामगढ़ विधानसभा के दुलमी प्रखंड में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। 

रघुवर सरकार ने लूट की राजनीति को बंद किया है
मौर्य ने कहा कि राज्य में रघुवर सरकार ने लूट-खसोट की राजनीति को बंद करने का कार्य किया है। जिसके कारण कई पार्टियों-नेताओं की दुकाने बंद हो गई है। मतदाता अपने वोट का प्रयोग कर राज्य में भाजपा के 65 पार के लक्ष्य को पूरा करे। उन्होंने कार्यक्रम में जनता के उत्साह को देख उम्मीद जताई कि पूरे राज्य में रामगढ़ जिला से भाजपा के प्रत्याशी रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे। 

जनता का मिल रहा है समर्थन, जीत सुनिश्चित: कुंटू बाबू
रामगढ़ भाजपा प्रत्याशी रंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की लहर पूरे देश, राज्य और रामगढ़ में है। रामगढ़ में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। यहां जनता अपनी सरकार बनाने के लिए कमल फूल को मतदान कर रिकाॅर्ड मतों से भाजपा को विजयी बनाएगी। जनता जानती है कि केंद्र की मोदी और राज्य के रघुवर सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया है।

दुलमी में हेलिकाॅप्टर से पहुंचे डिप्टी सीएम, देखने के उमड़ी भीड़ 
दुलमी बाजार टांड में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्य हेलिकाॅप्टर से पहुंचे। जिसे देखने के लिए भी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक पहुंचे थे। मोर्य ने सभी जनता को अभिनंदन करते हुए भाजपा को वोट करने की अपील की। 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना