कार्रवाई / पीएलएफआई के एरिया कमांडर को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद



पुलिस हिरासत में गिरफ्तार उग्रवादी व जानकारी देते एसपी आलोक। पुलिस हिरासत में गिरफ्तार उग्रवादी व जानकारी देते एसपी आलोक।
X
पुलिस हिरासत में गिरफ्तार उग्रवादी व जानकारी देते एसपी आलोक।पुलिस हिरासत में गिरफ्तार उग्रवादी व जानकारी देते एसपी आलोक।

  • खूंटी के रनिया और गुमला के कमडरा थाना में आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं मामले

Feb 12, 2019, 03:11 PM IST

खूंटी. पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) का एरिया कमांडर जोहन तोपनो को पुलिस ने मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया। गिरफ्तार नक्सली के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

 

गुप्त सूचना के बाद की गई कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक खूंटी आलोक ने बताया कि सूचना मिली थी कि  जोहन तोपनो अपने चार-पांच साथियों के साथ रनिया थाना क्षेत्र के गरई टंगराटोली गांव आया हुआ है। सूचना यह भी थी कि वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

 

झाड़ियों में छिपाकर रखे थे हथियार

पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुबह चार बजे गरई टंगराटोली गांव से जोहन टोपनो को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पीएलएफआई एरिया कमांडर के निशानदेही पर तोकेन गरई मुख्य मार्ग के बगल के तालाब के पास से झाड़ी में छिपाकर रखा एक लोडेड देशी पिस्तौल एवं तीन जिंदा गोली बरामद किया गया।

 

इस संबंध में रनिया थाना में मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए उग्रवादी के खिलाफ रनिया थाना में एनडीपीएस एक्ट, आर्म एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। इसके अलावा गुमला के कमडरा थाना में भी गिरफ्तार उग्रवादी के खिलाफ मामला दर्ज है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना