पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Khunti Lok Sabha Elections 2019 Congress Leader Kalicharan Munda Filed Nomination

कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा ने खूंटी से भरा पर्चा, कहा- अर्जुन मुंडा बाहरी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  •  भाजपा के सांसद 40 वर्षों से खूंटी का प्रतिनिधित्व कर रहे, पर समस्याएं जस की तस: कालीचरण

खूंटी. लोकसभा चुनाव में झारखंड में खूंटी लोकसभा सीट से मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा ने जिला निर्वाची पदाधिकारी सूरज कुमार के समक्ष नामांकन दाखिल किया। कालीचरण मुंडा ने दोपहर डेढ़ बजे पर्चा दाखिल किया। कालीचरण मुंडा के नामांकन के दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामकृष्णा चौधरी, झाविमो के जिलाध्यक्ष दिलीप मिश्रा, झामुमो के जिलाध्यक्ष जुबैर अहमद,एवं पीटर मुंडू उपस्थित थे। नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा ने भाजपा के उम्मीदवार अर्जुन मुंडा को बाहरी करार दिया। 

 

खूंटी की समस्याएं पहले जैसी ही
कालीचरण मुंडा ने कहा कि यहां के लोगों को अर्जुन मुंडा से मुलाकात करना भी मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद 40 वर्षों से खूंटी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं पर आज भी क्षेत्र की समस्याएं जस की तस है। इसके पूर्व नामांकन के लिए महागठबंधन के उम्मीदवार कालीचरण मुंडा सैकड़ों समर्थकों की भीड़ एवं गाजे-बाजे के साथ जिला निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय के पास पहुंचे। नामांकन के दौरान कांग्रेस, झाविमो, राजद एवं झामुमो समर्थकाें की भीड़ समाहरणालय पहुंची थी। नामांकन के बाद महागंठबंधन के कार्यकर्ताओं ने समाहरणालय से लेकर नेताजी चौक तक रोड शो किया। इसमें कोलेबिरा के विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी, सरायकेला विधायक दशरथ मांझी, लोकसभा प्रभारी शशिभूषण राय सहित काफी संख्या में नेता एवं कार्यकर्ता शामिल थे। नामांकन दाखिल करने के पूर्व कालीचरण मुंडा मंगलवार की सुबह अपने पैतृक गांव माहिल पहुंचकर अपनी माता से आशीर्वाद लिया एवं गांव के देवी देवताओं को नमन कर सोनमेर मंदिर एवं अंगराबारी जाकर भी पूजा अर्चना की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें