वारदात / नौ वर्षीय बेटे की मौत से आहत युवक ने डायन बता कर दी चाची की हत्या



Khunti News man killed his sister in law suspected of witch
X
Khunti News man killed his sister in law suspected of witch

  • भाभी को मानता था बेटे की मौत का जिम्मेदार, डायन के शव में वारदात को दिया अंजाम

Dainik Bhaskar

Aug 16, 2019, 07:19 PM IST

खूंटी. तोरपा थाना क्षेत्र के होटोर गांव निवासी युवक ने डायन बताकर अपनी चाची पर कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और घटनाक्रम की जानकारी देकर सरेंडर कर दिया।

 

नौ वर्षीय बेटे की मौत से था आहत
तोरपा थाना में अपना अपराध स्वीकर करते हुए आरोपी ओंदा भेंगरा ने बताया कि करीब 15 दिन पूर्व उसके बेटे की मौत हो गई थी, बेटा दिलीप बीमार था। उसका इलाज गांव में ही डॉक्टर से कराया था पर दवा से वो ठीक नहीं हो पाया और उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद उसकी चाची ने झगड़ा करते हुए बारबार कह रही थी कि तुम्हारे एक बेटा को मारे हैं, अब दूसरे को मार डालेंगे। ओंदा ने बताया कि इसी बात से आहत होकर गुरुवार की रात उसने जमकर शराब पी और घर से कुल्हाड़ी लेकर निकला। कुल्हाड़ी लेकर वह सीधे चाची के घर पहुंचा। 

 

महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ वार
आरोपी ने बताया कि रात 10 बजे के करीब वो चाची के घर पहुंचा और फिर ताबड़तोड़ उसने अपनी चाची के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद गंभीर रूप से घायल सुसना भेंगरा को अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही गांव में आरोपी ओंदा भेंगरा को पकड़ने के लिए दबिश बढ़ाई तो उसने थाना में आकर सरेंडर कर दिया। फिलहाल आरोपी ओंदा भेंगरा पुलिस हिरासत में है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना