वारदात / छत पर सो रहे युवक की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या, दूसरा जान बचा कर भागा



घटनास्थल पर हत्याकांड की जांच करते एसडीपीओ। घटनास्थल पर हत्याकांड की जांच करते एसडीपीओ।
X
घटनास्थल पर हत्याकांड की जांच करते एसडीपीओ।घटनास्थल पर हत्याकांड की जांच करते एसडीपीओ।

  • मृतक की मां बाेली- जमीन को लेकर उनके कुछ सगे संबंधियों से चल रहा था विवाद

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2019, 06:43 PM IST

खूंटी. तिरला पंचायत के तिरला गांव में अज्ञात लोगों ने छत पर सो रहे राजा अंसारी नाम के युवक की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ आशीष कुमार महली एवं खूंटी थाना प्रभारी जयदीप तोपनो घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने खूंटी थाने में अपने तीन संबंधियों के खिलाफ जमीन विवाद को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक के साथ रात में सोए दोस्त को पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ थाना ले गई है। 

 

दोस्त ने बताया- रात एक बजे 5 से 6 लोगों ने किया हमला
मृतक राजा अंसारी अपने कुछ दोस्तों के साथ छत पर ही सोता था। गुरुवार की रात भी राजा अपने दोस्त राहुल जोगी के साथ छत पर सोया था। मृतक के दोस्त राहुल जोगी ने पुलिस को बताया कि वे दोनों रात में छत पर सोए थे। लगभग एक बजे के आसपास 5-6 लोग छत पर चढ़कर हमलोगों पर हमला कर दिया। उसने बताया कि कुछ लोगों ने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर राजा अंसारी पर हमला कर दिया। उनमें से कुछ ने मेरे ऊपर भी हमला किया। मैंने छत से कूदकर अपनी जान बचाई। 

 

कुछ महीने पहले पूर्व एक रिश्तेदार ने तानी थी बंदूक
मृतक की मां सोनिया खातून ने एसडीपीओ को बताया कि राजा अंसारी टेम्पो चलाकर परिवार का भरणपोषण करता था। उन्होंने बताया कि जमीन को लेकर उनके कुछ सगे संबंधियों से विवाद चल रहा था। कुछ महीने पूर्व उनके रिश्तेदार ने उनपर पिस्तौल भी तान दी थी जिसकी शिकायत एसपी एवं थाना में भी की थी। एसडीपीओ आशीष कुमार महली ने बताया कि किसी साजिश के तहत हत्या की गई है। कुछ नाम पुलिस के सामने आई है। पुलिस उसका सत्यापन कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदूओ पर तहकीकात कर रही है। जल्द ही हत्या के कारणों एवं हत्या में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी होगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना