विज्ञापन

अपराध / पति ने नशे की हालत में पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 06:59 PM IST


Kodarma news husband killed his wife
X
Kodarma news husband killed his wife
  • comment

  • पिछले शुक्रवार को पुलिस ने हुमरा जंगल से बरामद की थी महिला की लाश

कोडरमा. प्रतापपुर थाना क्षेत्र के हुमरा जंगल में बीते शुक्रवार को हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। उसकी हत्या कोई और नहीं उनके पति ही ने कर दी थी। पुलिस को उसकी लाश मिली थी। मृत महिला नारायणपुर गांव के टोला मैरोसाड़ी के सुरेश भारती की पत्नी अशवा देवी है। इस संबंध में मृतका की मां मुनकवा देवी ने थाना में आवेदन देकर अपने दामाद को ही अपनी बेटी का हत्यारा बताया है। मुनकवा देवी थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव के टोला कंचनपुर की रहने वाली हैं। 

घटना के वक्त मृतका ने भी पी थी शराब

  1. थाना में दिए आवेदन में मुनकवा देवी ने लिखा है कि गुरुवार को दोनों बेटी एवं दामाद अपने समधियाना यानी अपनी बड़ी बेटी की हाल चाल जानने नौखिला बिहार सलैया पंचायत गए थे। शुक्रवार काे पति-पत्नी बेटी से मिलकर अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में दोनों ने जमकर शराब पिया। पत्नी ज्यादा नशे में थी। वह चल नहीं पा रही थी। पति उसे बार-बार जल्दी चलने के लिए कह रहा था। वह बार-बार गिर जा रही थी। गुस्साए सुरेश भारती ने नशे में ही उसे पीटने लगा जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सुरेश को गिरफ्तार कर चतरा भेज जेल भेज दिया है। उसने पुलिस के समक्ष पत्नी की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया।  

  2. ग्रामीणों ने बताया- दोनों रोज पीते थे शराब

    मृतक अशवा देवी अपने पीछे दो छोटा बेटा और तीन बेटियों को छोड़ कर गई है। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पत्नी पति रोज खूब पीते और नशे की हालत में झगड़ा करते रहते थे। इस मामले में प्रतापपुर थाना में सुरेश भारती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने हुमरा जंगल में पिछले शुक्रवार को एक महिला की लाश बरामद की थी। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन