अपराध / लापता नाबालिग लड़की को बरामद कर पुलिस ने जीजा को किया गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 05:20 PM IST



Kodarma News man arrested in case of minor girl missing
X
Kodarma News man arrested in case of minor girl missing

  • आठ जून से लापता था नाबालिग, हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन से किया गया बरामद

कोडरमा. नवलशाही थाना क्षेत्र के पुरनानगर से गत आठ जून को अपने घर से लापता हुई 17 वर्षीय नाबालिग को पुलिस ने शुक्रवार को गिरिडीह जिले के हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के जीजा राजू कुमार दास (निवासी- बंगरा कला, थाना-बीरनी) को भी गिरफ्तार किया है। 

 

जांच के दौरान जीजा पर पुलिस को हुआ शक
थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि नाबालिग के गायब होने के बाद उसके पिता ने 8 जून को थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने अपने घर के बगल के ही अजीत पंडित पर अपहरण करने की शंका जताई थी। पुलिस ने अपने जांच के दौरान पाया कि नाबालिग अपने जीजा के साथ घंटों फोन पर बात करती थी। इसी को आधार बना कर पुलिस ने आगे की जांच शुरू की। 

 

घटना के दिन नाबालिग के घर के पास था जीजा का लोकेशन
जांच में ये सामने आया कि जिस दिन नाबालिग गायब हुई थी, उस दिन ओडिशा में रहने वाले उसके जीजा के फोन का लोकेशन नाबालिग के घर के आसपास का था। थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग का जीजा ही उसे भगा कर ओडिशा ले गया था। शुक्रवार को जैसे ही दोनों को हजारीबाग स्टेशन पंहुचने कि खबर मिली पहले से मौजूद पुलिस ने नाबालिग को बरामद करते हुए उसके जीजा को धर दबोचा। फिलहाल, नाबालिग को न्यायालय में पेश करने के लिए कोडरमा भेज दिया गया है। वहीं उसके जीजा राजू कुमार दास को भी कोडरमा जेल भेज दिया गया है।

COMMENT