पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Kodrma: Married Woman's Body Recovered From Well, Father Accused Brother in law Of Assaulting Her And Putting Her In Well

विवाहिता का शव कुएं से बरामद, पिता ने देवर पर लगाया मारपीट कर हत्या करने का आरोप

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
Advertisement
Advertisement

कोडरमा. चंदवारा के तिलैया डैम ओपी क्षेत्र स्थित बिरसोडीह पंचायत के चमगुदोखुर्द गांव से पुलिस ने एक विवाहिता का शव कुंए से बरामद किया। मृतका की पहचान राजू यादव की पत्नी 35 वर्षीय कुहिया देवी के रुप में की गई। घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे की है। पुलिस ने शव को कुंए से निकल पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर मृतका के पिता लोहाडंडा निवासी कालु महतो ने थाने में आवेदन देकर अपनी पुत्री की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।


कालु महतो ने मृतका के देवर उप मुखिया रघु यादव पर मारपीट कर कुहिया देवी को कुएं में डालने का आरोप लगाया है। पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है की मृतका का देवर हमेशा उसके साथ मारपीट व झगड़ा करते रहता था। मृतका के तीन पुत्र है। बड़ा पुत्र दुसरे राज्य में काम करता है। रविवार सुबह उसके आने के बाद ही दाह संस्कार किया जाएगा।


मृतका का पति राजू यादव मजदूरी करता है। घटना के वक्त मृतका की सास, पति व देवर घर में मौजूद थे। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर मृतका के शव को परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी रवि किशोर ने बताया की आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। पुलिस देर शाम तक आरोपी देवर को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement