--Advertisement--

अपराध / पांच दिन से लापता युवक का शव बंद खदान से बरामद, हत्या का मामला दर्ज



खदान से निकाला गया युवक का शव। खदान से निकाला गया युवक का शव।
X
खदान से निकाला गया युवक का शव।खदान से निकाला गया युवक का शव।

  • 2 दिसंबर को अपनी चचेरी भाभी को लेकर दिल्ली से आया था युवक
  • मृतक की मां ने चार लोगों को नामजद करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 06:39 PM IST

कोडरमा.  नवलशाही पुलिस ने गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के डगरनवा पंचायत स्थित असनातरी और गिरिडीह जिला के बंगाखलार सीमा स्थित एक बंद पड़े माइका खदान से एक युवक का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान सतगांवा थाना क्षेत्र के समयडीह के लठिया टोला निवासी तिलक राय (23वर्ष) के रूप में की गई है। युवक 2 दिसंबर को अपने दोस्तों के साथ वनमुरहा गया था जहां से वह लापता हो गया था। 

मृतक की मां ने दर्ज कराई थी अपहरण की शिकायत

  1. मृतक की मां पुष्पा देवी ने नवलशाही थाना में आवेदन देकर अपने पुत्र के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस वनमुरहा असनातरी व बंगाखलार सीमा के आस-पास सर्च अभियान चलाकर खोजबीन कर रही थी। इसी क्रम में असनातरी व बंगाखलार सीमा स्थित एक बंद पड़े मायका खदान में उसका शव देखा गया। ग्रामीणों के सहयोग से शव को खदान से बाहर निकाल पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मां पुष्पा देवी ने थाने में आवेदन देकर चार लोगों पर अपने पुत्र के हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने सुरेश राय उर्फ मिठू राय (ग्राम बंगाखलार ढाब) सुरेश राय, जागो राय (दोनों असनातरी नवलशाही) व चेतलाल राय (घुठिया, देवरी थाना गिरिडीह) का नाम शामिल है। 

  2. अवैध संबंध के मामले में हत्या की आशंका

    आवेदन में बताया गया है कि कुछ दिन पूर्व उनका पुत्र तिलक राय, चचेरी पुतोह पचिया देवी को लेकर दिल्ली से देवरी थाना क्षेत्र के घुठिया जीजा के घर पहुंचा। जहां से पचिया देवी के दोनों भाई सुरेश राय व जागो राय उन्हें नवलशाही थाना क्षेत्र के असनातरी (पचिया देवी के मायके) लेकर आ रहे थे। तभी वे लोग पचिया देवी को वनमुरहा में छोड़ दिया तथा दोनों भाई व जीजा उनके पुत्र तिलक राय को लेकर कहीं चले गए। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। घटना के पीछे युवक का चचेरी भाभी के साथ अवैध संबंध को कारण बताया जा रहा है। मामले को लेकर थाना प्रभारी मोहम्मद शाहिद रजा ने में बताया कि घटना को लेकर सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सभी आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..