पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कुएं से मिली युवक की लाश, परिजन पोस्टमॉर्टम नहीं कराने की लगाते रहे गुहार

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एएसआई के पैरों पर गिर मृतक के माता-पिता शव का पोस्टमॉर्टम ना कराने की गुहार लगात रहे।
  • माता-पिता का कहना था कि पोस्टमॉर्टम करने से बेटे को काफी दिक्कत होगी
  • युवक नशा करता था और इसकी वजह से चार साल पहले उसका तलाक हो चुका था
Advertisement
Advertisement

कोडरमा. मरकच्चो थाना क्षेत्र स्थित बरियारडीह गांव में बुधवार की सुबह एक युवक की कुएं से लाश बरामद की गई। युवक के सिर और गाल पर चोट के निशान हैं। ऐसे में ग्रामीण हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। वहीं, युवक के माता-पिता शव का पोस्टमॉर्टम नहीं कराने के लिए एएसआई के पैरों पर गिर गुहार लगाते रहे। इधर, पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।


मृतक की पहचान रूपलाल नाथ गोस्वामी (35) के रूप में की गई। रूपलाल नशे का आदि था। इसकी वजह से चार साल पहले उसका तलाक हो चुका था। फिलहाल वो अपने माता-पिता और बड़े भाई के परिजनों के साथ रहता था। मिली जानकारी के अनुसार, तीन दिनों पूर्व घर पर किसी रिश्तेदार से विवाद हुआ था। इसके बाद रूपलाल घर से चला गया था। अगले दिन उसके माता-पिता ने रूपलाल को समझाया और घर ले आए।


मंगलवार की रात भी युवक की घर पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ और वो बाहर चला गया। सुबह ग्रामीणों को उसकी लाश कुएं में मिली। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकलवाया। इस दौरान मृतक के माता-पिता एएसआई सलीम लुगुन के पैरों पर गिर शव का पोस्टमॉर्टम नहीं कराने की गुहार लगाने लगे। उनका कहना था कि उनके बेटे को पहले ही चोट लगी है और पोस्टमॉर्टम के दौरान उसे काफी दिक्कत होगी।  इधर, पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement