मकर संक्रांति / रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू ने खाया दही-चूड़ा और तिलकुट, डॉक्टरों ने दी इजाजत

लालू प्रसाद यादव लंबे अर्से से बीमार चल रहे हैं। (फाइल फोटो) लालू प्रसाद यादव लंबे अर्से से बीमार चल रहे हैं। (फाइल फोटो)
X
लालू प्रसाद यादव लंबे अर्से से बीमार चल रहे हैं। (फाइल फोटो)लालू प्रसाद यादव लंबे अर्से से बीमार चल रहे हैं। (फाइल फोटो)

  • पर्व के मद्देनजर डॉक्टरों ने लालू को सीमित मात्रा में ही खाने की इजाजत दी है
  • चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू लंबे अर्से से बीमार हैं, रिम्स में चल रहा इलाज

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 01:01 PM IST

रांची. चारा घोटाले में सजायाफ्ता रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद ने बुधवार को दही, चूड़ा और तिलकुट खाया। मकर संक्रांति को देखते हुए इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उन्हें सीमित मात्रा में ही इसे खाने की इजाजत दी है। वहीं, बिहार से आए कई राजद कार्यकर्ताओ ने उन्हें दही, चूड़ा और तिलकुट भेंट किया।

डॉक्टरों ने कहा कि मकर संक्रांति का धार्मिक महत्व है, इसलिए विधि करने की अनुमति दी गई है। इधर, मकर संक्रांति के मौके पर मंगलवार को भी बड़ी संख्या में राजद के नेता और कार्यकर्ता रिम्स पहुंचे थे। वे लालू प्रसाद के लिए दही, चूड़ा व तिलकुट लेकर आए थे।

कल कोर्ट में पेश होंगे लालू प्रसाद, दर्ज होगा बयान
चारा घोटाला के सबसे बड़े मामले में आरोपी लालू प्रसाद का बयान 16 जनवरी 2020 को दर्ज होगा। मामले की सुनवाई कर रहे सीबीआई के स्पेशल जज एसके शशि की अदालत ने लालू प्रसाद को कोर्ट के समक्ष सुबह 10:30 बजे पेश करने का आदेश दिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना