• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Lalu Yadav Health Condition: Samdhi Captain BN Yadav and Samdhan Geeta Yadav meets Former Bihar CM Lalu Prasad Yadav At Hospital Over His Heath Condition

झारखंड / रिम्स में लालू से मिले उनके समधी-समधन, कहा- राजद सुप्रीमो के किडनी फंक्शन में थोड़ी दिक्कत

लालू से मुलाकात करने पहुंचे उनके समधी और समधन। लालू से मुलाकात करने पहुंचे उनके समधी और समधन।
X
लालू से मुलाकात करने पहुंचे उनके समधी और समधन।लालू से मुलाकात करने पहुंचे उनके समधी और समधन।

  • लालू यादव के करीबी बीवी यादव ने भी की मुलाकात, मीडिया के किसी सवाल का नहीं दिया जवाब

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2020, 06:37 PM IST

रांची. चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को रिम्स में उनके समधी कैप्टन बीएन यादव और समधन गीता यादव ने मुलाकात की इस दौरान लालू के समधी कैप्टन यादव ने कहा कि उनके किडनी के फंक्शन में थोड़ी दिक्कत है। साथ में उनका बीपी भी हाई है। ईश्वर से कामना है कि लालू जल्‍द स्वस्थ हो जाएं। मुलाकात के बाद बीएन यादव ने कहा कि हम दोनों के बीच पारिवारिक बात हुई है। साथ ही खेत-खलिहान, पर्यावरण-पानी पर भी चर्चा हुई।

लालू के करीबी बीवी यादव ने भी की मुलाकात
लालू से मुलाकात करने वालों में उनके करीबी बीवी यादव भी शामिल रहे। रिम्स के पेईंग वार्ड में मुलाकात के बाद बाहर निकले बीवी यादव से मीडिया ने बातचीत करनी चाही लेकिन उन्होंने मीडिया से बात नहीं की। 

समधन ने कहा- लालू ने बेटी और बच्चों के बारे में पूछा
वहीं रिम्स पहुंची लालू की समधन गीता यादव ने मुलाकात के बाद कहा कि हमारे बीच पारिवारिक बातें हुई। उन्होंने बेटी और बच्‍चों के बारे में पूछा। बता दें कि राजद सुप्रीमो और चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद गंभीर बीमारियों का रिम्स में इलाज करा रहे हैं। शनिवार को लालू प्रसाद से अधिकतम तीन लोग मुलाकात कर सकते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना