• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Ranchi
  • News
  • डैम में डूबने से छात्र की मौत नहाने के क्रम में हुई दुर्घटना
--Advertisement--

डैम में डूबने से छात्र की मौत नहाने के क्रम में हुई दुर्घटना

घाघरा थाना क्षेत्र के नगड़ी ढलान स्थित चेक डैम में घाघरा निवासी जयंत जायसवाल के 12 वर्षीय पुत्र की डूबने से मौत हो...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:40 AM IST
डैम में डूबने से छात्र की मौत नहाने के क्रम में हुई दुर्घटना

घाघरा थाना क्षेत्र के नगड़ी ढलान स्थित चेक डैम में घाघरा निवासी जयंत जायसवाल के 12 वर्षीय पुत्र की डूबने से मौत हो गई। मौत की सूचना घर वालों को जैसे ही मिला घाघरा के सैकड़ों लोगों ने चेक डैम के समीप पहुंच कर शव को काफी मशक्कत के बाद निकला।

जानकारी के अनुसार घाघरा मसूरिया रोड में स्थित राइज एंड ग्लो स्कूल के सातवीं क्लास का छात्र हिमांशु जायसवाल स्कूल से आने के बाद घर से अपने दोस्तों के साथ घर में अपने परिजनों को बता कर घूमने के लिए निकला। जिसके बाद काफी देर घर नहीं आया। बाद में उसकी मौत की खबर घरवालों को मिली। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 4-5 बच्चे चेक डैम में नहा रहे थे। इसी दौरान चेक डैम में हिमांशु डूब गया तो बच्चे हल्ला करने लगे। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीण वहां पर पहुंचे तो हिमांशु के डूबने की बात बच्चों ने बताया। जिसके बाद से परिजनों को सूचना दी गई और शव को निकालने का प्रयास में जुट गए। वहीं मौका देखकर साथ में नहाने आए सभी बच्चे घटनास्थल से भाग गए है। घटनास्थल में थाना प्रभारी सुदामा चौधरी के अलावे सैकड़ों ग्रामीण के प्रयास से निकाला गया।

छात्र के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता जयंत जायसवाल और मां सुनैना देवी लगातार अपने बच्चे की मौत पर चीख-चीखकर रो रहे थे। जयंत जैसवाल का दो बेटा हुआ एक बेटी है बेटे की मौत से परिवार में मातम छा गया है।
X
डैम में डूबने से छात्र की मौत नहाने के क्रम में हुई दुर्घटना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..