Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» विपक्षी एकता से घबराकर केंद्र लालू को कर रही है परेशान : शिवानंद

विपक्षी एकता से घबराकर केंद्र लालू को कर रही है परेशान : शिवानंद

राजद अध्यक्ष लालू यादव को राजनीतिक षडयंत्र के तहत केंद्र सरकार सीबीआई की मदद से परेशान करने पर तुली है। बhमार लालू...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:20 AM IST

राजद अध्यक्ष लालू यादव को राजनीतिक षडयंत्र के तहत केंद्र सरकार सीबीआई की मदद से परेशान करने पर तुली है। बhमार लालू यादव को सही तरhके से इलाज भी नहीं कराने दे रही है। एम्स के डाक्टरों पर उन्हें डिस्चार्ज करने का दबाव डाला जा रहा है। साथ ही रिम्स भेजने की तैयारी की जा रही है। यह बातें राजद के राष्ट्रीय महासचिव शिवानंद तिवारी ने सोमवार को एक शादी समारोह में भाग लेने के दौरान हजारीबाग से पटना जाने के क्रम में झुमरीतिलैया में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में यूपीए गठबंधन की मजबूत होती स्थिति को देखकर भाजपा लालू को कमजोर करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में यूपीए को प्रचंड बहुमत मिलना तय है। इसका संकेत गोरखपुर व फूलपुर के अलावा बिहार के जहानाबाद संसदीय उप चुनाव में दिख चुका है।

तिवारी ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उनकी कथनी व करनी को जनता देख चुकी है। जिस मोदी को कोस कर वे यूपीए में शामिल हुए थे। दोबारा उसी से अवसरवादिता के तहत हाथ मिला लिया।

उन्होंने कहा कि बिहार में भी अगली सरकार राजद का बनना तय है। सरकार बनने के बाद शराब नीति पर दोबारा से विचार किया जाएगा। ताकि इसके दायरे में फंस रहे गरीब लोगों को बचाया जा सके। इमरजेंसी से ज्यादा शराब बंदी के नाम पर गरीबों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। मौके पर मुन्ना सुलतानिया सहित कई राजद नेता मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×