Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» बुजुर्ग के बैंक खाते से 1.33 लाख की अवैध निकासी

बुजुर्ग के बैंक खाते से 1.33 लाख की अवैध निकासी

साइबर अपराधियों ने किशोरगंज में रहनेवाले बालचंद साव के हरमू स्थित बैंक खाते से एक लाख 33 हजार रुपए की अवैध निकासी कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 03:15 AM IST

साइबर अपराधियों ने किशोरगंज में रहनेवाले बालचंद साव के हरमू स्थित बैंक खाते से एक लाख 33 हजार रुपए की अवैध निकासी कर ली। अपराधियों ने उनके नगद पैसे दूसरे खाते में भी ट्रांसफर किए। इस संबंध में अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार उनके खाते से पहले एक हजार, फिर 39 हजार, तीन बार में 20-20 हजार और फिर 13300 रुपए की निकासी हुई है। इसके बाद 40 हजार किसी गजेंद्र ओहधर के एकाउंट में भी ट्रांसफर किए गए। अरगोड़ा पुलिस इस मामले में साइबर थाना, रांची से मदद लेगी।

इधर, हरमू में महिला से 50 हजार रुपए की चेन छीनी

रांची | हरमू में चेन स्नैचिंग की घटनाएं बढ़ गई हैं। 13 अप्रैल को प्रियंका देवी (30) से बाइकर्स गिरोह के सदस्यों ने उनके गले से सोने की चेन छीन ली। इस संबंध में एलआईजी आर 51 में रहने वाली प्रियंका ने अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार प्रियंका देवी अपनी बच्ची को पटेल चौक से लेकर घर लौट रही थी। तभी, पीछे से आए बाइक सवार उचक्कों ने उनकी चेन झपट ली और नंदनगर की ओर फरार हो गए। चेन करीब 50 हजार रुपए की थी। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×